तरनतारन में चोरों ने गैस कटर से ATM काट 27 लाख की नकदी लूटी, एक दिन पहले ही बैंक ने डाला था कैश

एटीएम पर तैनात निजी कंपनी का गार्ड साहिब सिंह रात को ड्यूटी की बजाय अपने घर में सोने के लिए चला गया था। रात को अज्ञात लोगों ने गैस कटर की मदद से एटीएम के शटर का पहले ताला तोड़ा। फिर गैस कटर की मदद से एटीएम काट डाला।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:46 PM (IST)
तरनतारन में चोरों ने गैस कटर से ATM काट 27 लाख की नकदी लूटी, एक दिन पहले ही बैंक ने डाला था कैश
तरनतारन में एटीएम लूट वाली जगह पर जांच करती हुई पुलिस।

जागरण संवाददाता, तरनतारन। तरनतारन में शुक्रवार की रात को गांव कसेल स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर 27 लाख की नकदी लूट ली गई। एटीएम पर तैनात सुरक्षा गार्ड घटना की रात अपने घर में सो रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने फिंगर प्रिंट माहिरों व डाग स्क्वायड की मदद से आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में शुक्रवार को ही बैंक द्वारा नकदी डाली गई थी। एटीएम पर तैनात निजी कंपनी का गार्ड साहिब सिंह रात को ड्यूटी की बजाय अपने घर में सोने के लिए चला गया था। रात को अज्ञात लोगों ने गैस कटर की मदद से एटीएम के शटर का पहले ताला तोड़ा। फिर गैस कटर की मदद से एटीएम काट डाला।

भारतीय स्टेट बैंक ब्रांच कसेल के मैनेजर सरप्रीत सिंह ने बताया कि शनिवार को सुबह नौ बजे गार्ड साहिब सिंह ने फोन करके बताया कि बैंक के साथ एटीएम का शटर टूटा पड़ा है। मौके पर डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल, थाना सराय अमानत खां के प्रभारी दीपक कुमार, एएसआइ गुरवेल सिंह पहुंचे। जिसके बाद डाग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट माहिरों की टीम बुलाई गई। जांच में पता चला कि एटीएम से 27 लाख, 83 हजार, 500 रुपये की नकदी थी। एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरों की दिशा भी बदली हुई थी। फिलहाल सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर बैंक के ब्रांच मैनेजर सरप्रीत सिंह के ब्यानों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि बैंक का गार्ड साहिब सिंह रात को ड्यूटी देने की बजाय आखिर घर क्यों चला गया, यह भी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी