जालंधर में चोरों ने दुकान का ताला तोड़ बीड़ी, सिगरेट और तंबाकू के पैकेट चुराए, जांच में जुटी पुलिस

जालंधर में झंडियावाला पीर चौक के पास चोरों ने एक किराना की दुकान को निशाना बनाया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पीड़ित दुकान मालिक के बयान दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 02:35 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 02:35 PM (IST)
जालंधर में चोरों ने दुकान का ताला तोड़ बीड़ी, सिगरेट और तंबाकू के पैकेट चुराए, जांच में जुटी पुलिस
जालंधर में चोरों ने किराना की दुकान को बनाया निशाना।

जालंधर, जागरण संवाददाता। जालंधर में झंडियावाला पीर चौक के पास चोरों ने एक किराना की दुकान को निशाना बनाते हुए दुकान में रखे सिगरेट, बीड़ी और गुटखा के पैकेट पर हाथ साफ कर दिया। चोरी किए गए माल की कीमत करीब 40 हजार के आसपास बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पीड़ित दुकान मालिक के बयान दर्ज कर आरोपितों की तलाश में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। घटना की जानकारी देते हुए शर्मा जनरल स्टोर के मालिक सुनील शर्मा ने बताया कि रोज की तरह वह बीते शुक्रवार भी रात करीब 9:30 बजे अपनी दुकान पर ताला लगा कर घर चले गए।

शनिवार सुबह जब वह अपनी दुकान पर आए तो दुकान का ताला टूटा हुआ था और शटर आधा खुला हुआ था अंदर जाकर देखने पर दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था। दुकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच करने पर पता चला कि चोर बीड़ी सिगरेट और गुटखे के पैकेट अपने साथ ले गए हैं जिनकी कीमत करीब 40 हजार रुपए बताई जा रही है। वहीं दुकान के गल्ले में रखा कैश भी चोर अपने साथ ले गए हैं। इससे पहले भी फिल्लौर थाना क्षेत्र के अपरा इलाके में चोरों ने श्रमिकों के क्वार्टरों को निशाना बनाते हुए एक श्रमिक के कमरे में रखे सिगरेट और बीड़ी के पैकेट पर हाथ साफ कर दिया था। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी थी लेकिन मामले में अभी तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी