जालंधर में पान की दुकान के ताले तोड़ चोरों ने उड़ाया डेढ़ लाख का सामान, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

जालंधर में थाना डिवीजन नंबर चार के अंतर्गत पड़ते शहीद ऊधमपुर सिंह नगर में स्थित एक पान की दुकान का ताला तोड़कर चोर करीब डेढ़ लाख रुपये का सामान ले गए। पुलिस कर्मचारियों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 08:06 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 08:06 AM (IST)
जालंधर में पान की दुकान के ताले तोड़ चोरों ने उड़ाया डेढ़ लाख का सामान, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
जालंधर में चोरों ने पान की दुकान के ताले तोड़ उड़ाया लाखों का सामान।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में थाना डिवीजन नंबर चार के अंतर्गत पड़ते शहीद ऊधमपुर सिंह नगर में स्थित एक पान की दुकान का ताला तोड़कर चोर करीब डेढ़ लाख रुपये का सामान ले गए। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। माडल हाउस निवासी दुकान के मालिक जय मुखर्जी ने बताया कि उसकी शहीद ऊधम सिंह नगर में बिल्ला पान शाप नाम की दुकान है। 

शनिवार रात 10 बजे अपनी दुकान बंद करके घर चले गए। रविवार सुबह पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं। वह तुरंत दुकान पर पहुंचे और शटर उठाकर देखा तो दुकान का सारा सामान चोरी हो चुका था। चोर उनके दुकान से कीमती सिगरेट सहित गल्ले में पड़ी नकदी भी ले गए हैं। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे दी।

मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। फुटेज में दो मोटरसाइकिल सवार उक्त घटना को अंजाम देते हुए कैद हुए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जाली जमानत भरने वाले तीन काबू, फर्जी मुहरें भी बरामद

थाना बारादरी की पुलिस ने जाली जमानत भरने वाले गिरोह के तीन सदस्य पकड़े हैं। आरोपितों की पहचान आबादी रसूलपुर कलर, जोड़ा फाटक, अमृतसर के राजपाल सिंह, कमलजीत सिंह और जालंधर के गांव नंगल सलेमपुर के कुलदीप सिंह के रूप में हुई है।

तीनों आरोपितों से पुलिस ने एक जाली शिनाख्त कार्ड नंबरदारी, जिस पर तहसीलदार जालंधर एक की मुहर लगी हुई थी। दो जाली आधार कार्ड, जिसपर राजपाल सिंह और कमलजीत सिंह की फोटो लगी हुई थी। एक जाली नंबरदार मुहर बरामद की है। थाना बारादरी के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि कचहरी चौक पर तीन व्यक्ति फर्जी दस्तावेजों के जरिए जाली जमानत भरते हैं। बड़े मामलों में बंद आरोपितों की जमानत भरकर उन्हें बाहर लाने में मदद करते हैं और फरार हो जाते हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी