जालंधर के करतारपुर के तीन घरों में चोरों की दस्तक, आधा दर्जन मोबाइल व लैपटॉप चोरी

विजय कुमार के घर में चोर दीवार फांदकर अंदर घुसे। वे कमरे के अंदर पड़े तीन मोबाइल एक लैपटॉप और पेंट की पॉकेट में रखा पर्स व नकदी चुराकर फरार हो गए। चोर इतने शातिर थे कि घर में सो रहे लोगों को चोरी की भनक तक नहीं लगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:19 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:19 PM (IST)
जालंधर के करतारपुर के तीन घरों में चोरों की दस्तक, आधा दर्जन मोबाइल व लैपटॉप चोरी
करतारपुर के आर्य नगर मे चोरी की जानकारी देते हुए विजय कुमार की पत्नी। जागरण

संवाद सहयोगी करतारपुर। पुलिस की सुस्ती से करतारपुर में चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। वीरवार देर रात आर्य नगर में चोरों ने एक साथ तीन घरों में दस्तक दे देकर आधा दर्जन मोबाइल, एक लैपटॉप व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। भुक्तभोगियों ने करतारपुर पुलिस को सूचित कर दिया है।

आर्य नगर स्थित विजय कुमार के घर में चोर दीवार फांदकर अंदर घुसे। वे कमरे के अंदर पड़े तीन मोबाइल, एक लैपटॉप और पेंट की पॉकेट में रखा पर्स व नकदी चुराकर फरार हो गए। चोर इतने शातिर थे कि घर में सो रहे लोगों को चोरी की भनक तक नहीं लगी। इसी तरह, अमरीक कुमार  के घर में दाखिल होने के बाद में अंदर से दो विदेशी मोबाइल चुराकर फरार हो गए। अमरीक ने बताया कि कुछ समय पहले कुवैत से दो मोबाइल लेकर आया था, इन्हें चोर चुरा ले गए हैं। उन्होंने इस संबंधी पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उनके घर के साथ लगते सुरजीत सिंह के घर से भी चोरों ने एक मोबाइल चुराया है। हालांकि चोरों के भागते वक्त सुरजीत सिंह का एक फोन कुछ दूरी पर मैदान में गिर गया, जोकि बाद में उन्हें मिल गया।
 
लोगों ने की पुलिस प्रशासन से चोरों को पकड़ने की मांग 

आर्य नगर निवासियों में मोहल्ले में एक साथ तीन घरों में चोरी की घटना से दहशत का महौल पाया जा रहा है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से उक्त चोरों को पकड़ने की मांग की है। उन्होंने बताया कि चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए हैं। सीसीटीवी कैमरे में यह भी पाया गया कि एक दिन पहले भी ये चोर रेकी करते हुए मोहल्ले में घूम रहे थे  वह भी कैमरे में कैद हो गए। 

 
 
chat bot
आपका साथी