जालंधर बस स्टैंड के नजदीक कोरियर दफ्तर में चोरी, लॉक नहीं टूटा तो अलमारी लेकर ही हुए फरार

अलमारी के अंदर पैसे चेक बुक पैन कार्ड व कुछ जरूरी कागजात थे। बस स्टैंड चौकी पुलिस ने रजनीश अरोड़ा के लिखित शिकायत मिलने के बाद मौके का जायजा लिया और अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 12:55 PM (IST)
जालंधर बस स्टैंड के नजदीक कोरियर दफ्तर में चोरी, लॉक नहीं टूटा तो अलमारी लेकर ही हुए फरार
अलमारी में पैसे, चेकबुक व जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि चोरों का सुराग मिल सके।

जालंधर, जेएनएन। बस स्टैंड के नजदीक चोर एक कोरियर कंपनी के दफ्तर से लोहे की अलमारी ही चोरी करके ले गए। अलमारी में पैसे, चेकबुक व कुछ जरूरी दस्तावेज थे। कोरियर मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि चोर के बारे में कोई सुराग मिल सके।

न्यू सुराजगंज के रहने वाले रजनीश अरोड़ा ने बताया कि वह बस स्टैंड के नजदीक करन चेंबर में दो साल से क्लासिक एक्सप्रेस कोरियर का काम चला रहे हैं। वह रोजाना की तरह वीरवार रात नौ बजे अपनी दुकान बंद करके चले गए। उनकी दुकान में लोगों के कोरियर का काफी सामान पड़ा रहता है। शुक्रवार सुबह उन्हें बिल्डिंग के केयरटेकर हर्ष ने बताया कि उनकी दुकान के शीशे टूटे हुए हैं। दुकान का शटर भी ऊपर उठा हुआ है। वह तुरंत अपने दफ्तर पहुंचे।

उन्होंने अंदर जाकर देखा तो वहां लोहे की अलमारी गायब थी। चोर अलमारी का लॉक नहीं तोड़ सके तो अलमारी की उठाकर ले गए। अलमारी के अंदर पैसे, चेक बुक, पैन कार्ड व कुछ जरूरी कागजात थे। उन्होंने आसपास ढूंढने की कोशिश की लेकिन चोरी का कोई सुराग नहीं मिला। बस स्टैंड चौकी पुलिस ने रजनीश अरोड़ा के लिखित शिकायत मिलने के बाद मौके का जायजा लिया। इसके बाद अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी