यूपी के चचेरे भाइयों को रखा था नौकर, डाक्टर के घर से सामान लेकर फरार

जालंधर हाइट में रहने वाले एसजीएस अस्पताल के मालिक डाक्टर पुनीत के घर काम करने वाले दो युवकों ने एक लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:30 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:30 AM (IST)
यूपी के चचेरे भाइयों को रखा था नौकर, डाक्टर के घर से सामान लेकर फरार
यूपी के चचेरे भाइयों को रखा था नौकर, डाक्टर के घर से सामान लेकर फरार

जागरण संवाददाता, जालंधर : जालंधर हाइट में रहने वाले एसजीएस अस्पताल के मालिक डाक्टर पुनीत के घर काम करने वाले दो युवकों ने एक लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना शनिवार सुबह 6 बजे की है। चोरी करने के बाद बैग उठाए इन युवकों ने सोसायटी के मेन गेट से निकलने की कोशिश की लेकिन गार्डो ने उनको वापस भेज दिया। इसके बाद दोनों युवक जालंधर हाइट वन के पिछले गेट से ही फरार हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिनमें यह दोनों युवक बैग लेकर बाहर जाते दिखाई दे रहे हैं। दोनों आरोपित युवक अजय कुमार और विवेक चचेरे भाई हैं और यूपी के लखीमपुर जिले की पलियां कलां तहसील के रहने वाले हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर युवकों की तलाश शुरू कर दी है और यूपी की पलियां कलां पुलिस से इनके बारे में जानकारी भी इकट्ठी करनी शुरू कर दी है। एक साल से काम कर रहे अजय ने विवेक को घर पर काम पर रखवाया था

डा पुनीत ने बताया कि आरोपित तीन मोबाइल व एक मोतियों का सेट (दोनों की कीमत एक लाख) लेकर फरार हुए हैं। आरोपित अजय कुमार उनके घर पर बीते एक साल से काम कर रहा था। उन्होंने अपने पुराने निवास थाना रामामंडी इलाके में पुलिस वेरिफिकेशन भी करवाया था। अजय कुमार एक महीने पहले अपने साथ विवेक को भी लेकर आया था और मिन्नतें कर उसे काम पर रखवाया था। उन्होंने तरस खाकर उसे काम पर रख लिया लेकिन सुबह दोनों घर से गायब मिले।

chat bot
आपका साथी