काम पर गया था परिवार, ईट से घर का ताला तोड़एलईडी, नकदी व अन्य सामान चोरी

पीपीआर माल के पास स्थित इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट बिल्डिंग के एक ताला लगे घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए घर में लगी एलईडी आठ हजार नकद और कपड़े सुखाने वाले स्टैंड पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:15 PM (IST)
काम पर गया था परिवार, ईट से घर का ताला तोड़एलईडी, नकदी व अन्य सामान चोरी
काम पर गया था परिवार, ईट से घर का ताला तोड़एलईडी, नकदी व अन्य सामान चोरी

जागरण संवाददाता, जालंधर :पीपीआर माल के पास स्थित इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट बिल्डिंग के एक ताला लगे घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए घर में लगी एलईडी, आठ हजार नकद और कपड़े सुखाने वाले स्टैंड पर हाथ साफ कर दिया। इतना ही नहीं चोर घर में लगी सारी टोटियां भी उखाड़ ले गए। हालांकि घर में कई अन्य कीमती सामान को हाथ नहीं लगाया। फिगर प्रिट एक्सपर्ट की टीम ने घर से सबूत इकट्ठा किए हैं। चोरों की पहचान के लिए पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं।

घर के मालिक विशु आनंद ने बताया कि वह एक मीडिया संस्थान में काम करते हैं। घर में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। उनके माता-पिता बैंक में काम करते हैं। बीते सोमवार को उनके घर के सभी सदस्य काम पर गए हुए थे। शाम 6.30 बजे जब वह अपने घर पर पहुंचे तो घर का ताला ईट से तोड़कर चोरी किया गया था। थाना डिवीजन सात के एसआइ सुरजीत सिंह का कहना है कि विशु आनंद की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। बंद घरों में चोरी करने वाले गैंग है सक्रिय

21 अक्टूबर को पतारा इलाके से शहर में चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदातों को सुलझाया गया था। गैंग की गिरफ्तारी के बाद जिन वारदातों का खुलासा हुआ था उनमें से अधिकतर थाना डिवीजन छह और सात के इलाके थे। इस गैंग की गिरफ्तारी के एक हफ्ते से भी कम समय के अंदर शहर में एक और बंद घर में चोरी की वारदात इस ओर इशारा करती है कि शहर में बंद घरों को निशाना बनाने वाला कोई और गिरोह भी सक्रिय है।

chat bot
आपका साथी