जीटीबी नगर में बंद घर से लाखों के जेवर व कैश चोरी

पाश इलाके जीटीबी नगर में चोरों ने एक ताला लगे घर का दरवाजा तोड़ लाखों का सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 03:48 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 03:48 AM (IST)
जीटीबी नगर में बंद घर से लाखों के जेवर व कैश चोरी
जीटीबी नगर में बंद घर से लाखों के जेवर व कैश चोरी

जागरण संवाददाता जालंधर : पाश इलाके जीटीबी नगर में चोरों ने एक ताला लगे घर का दरवाजा तोड़ लाखों का सामान चोरी कर लिया। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। परिवार किसी समरोह में भाग लेने के लिए लुधियाना गया था। सोमवार दोपहर लौटा तो चोरी का पता चला। कोल्ड ड्रिक डिस्ट्रीब्यूटर और घर के मालिक हरप्रीत सिंह ने बताया कि शनिवार को उनके लुधियाना में रहने वाले भाई को बेटी हुई थी। वह पूरे परिवार के साथ वहां गए थे। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे लौटे तो मेन दरवाजा टूटा हुआ मिला। घर की सारी लाइटें जल रही थीं और सामान बिखरा पड़ा था। 2.30 लाख कैश, एक डायमंड सेट, कुछ अंगूठियां व सोने-चांदी के सिक्के गायब मिले। उन्होंने बताया कि सोने-चांदी के सिक्के उन्हें कंपनी की तरफ से मिले थे जो कि दुकानदारों को दिए जाने थे। थाना छह की पुलिस आधे घंटे बाद पहुंची और जांच शुरू की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की। थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि फारेंसिक टीम ने फिगर प्रिट भी उठाए हैं। डाग स्क्वायड को भी बुलाया गया था।

-------------

सीसीटीवी में कैद हुए दो संदिग्ध

शुरुआती जांच में दो एक्टिव सवार संदिग्ध रविवार देर रात सीसीटीवी फुटेज में जाते दिखाई दिए। दोनों रात सवा दो बजे घर में घुसे और साढ़े तीन बजे निकले। फुटेज में उनका चेहरा साफ नहीं दिखा। दो महीने पहले भी हुई चोरी

पांच जुलाई को सेंट्रल टाउन इलाके में बंद पड़ी एनआरआइ की कोठी को चोरों ने निशाना बनाया। घर में रखी महंगी शराब पीकर हुए फरार।

chat bot
आपका साथी