जालंधर में बालीवुड मेकअप आर्टिस्ट निक्स नीलू के घर चोरों का धावा, लाखों के गहने और नकदी ले गए

नीलू और उसके भाई सतनाम ने बताया की वह रात को नीचे वाले कमरे में सो रहे थे। उनका सारा सामान और कैश ऊपर वाले कमरे में था। सुबह कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर करीब तीन लाख का सोना पर एक लाख के करीब नगदी ले गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:00 AM (IST)
जालंधर में बालीवुड मेकअप आर्टिस्ट निक्स नीलू के घर चोरों का धावा, लाखों के गहने और नकदी ले गए
ग्रीन एवेन्यू में चोरी की वारदात के बाद जांच करती हुई पुलिस। जागरण

संवाद सहयोगी, जालंधर। ग्रीन एवेन्यू में रहने वाली बालीवुड मेकअप आर्टिस्ट निक्स नीलू के घर पर शनिवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने ताले तोड़कर नहीं बल्कि खोल कर चोरी की है। इससे किसी भेदी के वारदात को अंजाम देने की आशंका है। थाना भार्गव कैंप के एएसआइ सोमनाथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। 

पुलिस को दी शिकायत में नीलू और उसके भाई सतनाम ने बताया की वह रात को नीचे वाले कमरे में सो रहे थे। उनका सारा सामान और कैश ऊपर वाले कमरे में था, जहां पर सतनाम सोता था। सतनाम ने बताया कि उस दिन वह नीचे सो गया। सुबह जब उसकी पत्नी अपने कमरे में गई तो सारा सामान बिखरा देखा और अलमारियां खुली हुई थी। चोर करीब तीन लाख का सोना पर एक लाख के करीब नगदी ले गए। पुलिस ने मौके से फिंगर प्रिंट और मोबाइल नंबर भी उठाए हैं ताकि आरोपितों का कोई सुराग लग सके। वहीं, पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा भी खंगाल रही है।

जालंधर में मेकअप आर्टिस्ट निक्स नीलू के घर पर चोरी के बाद खुली पड़ी अलमारी।

अफीम सप्लाई करने वाले के मोबाइल ने खोले कई राज

संस, जालंधर : स्पेशल आपरेशन यूनिट की टीम ने नशा तस्कर गांव बुलवाल निवासी मनजीत सिंह उर्फ मन्ना के मोबाइल फोन ने कई राज खोले हैं। उसे शुक्रवार को दानामंडी के पास से ढाई ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया था। जांच में पुलिस के सामने आया है कि मन्ना जालंधर के आसपास के इलाकों में भी अफीम सप्लाई करता था। उसने तीन महीने पहले ही अफीम का धंधा शुरू किया था। 

नशीली गोलियां खरीदने वालों की पुलिस पहचान में जुटी

संस, जालंधर : नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किए गए करतारपुर निवासी लख¨वदर सिंह उर्फ सोनू से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि शहर के कई लोगों को वह नशीली गोलियां सप्लाई करता था। पुलिस ने कई लोगों के नाम पते मालूम कर लिए हैं जिनको पुलिस जल्द ही जांच में शामिल कर सकती है। बीते दिनों सीआइए स्टाफ ने राजमिस्त्री का काम करने वाले सोनू को सात सौ नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी