आनंद टेलिकॉम से मोबाइल व नगदी चोरी

चोरी करने आए चोरों ने सबसे पहले गली में लगे बल्ब को तोड़कर अंधेरा कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 07:29 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 07:29 AM (IST)
आनंद टेलिकॉम से मोबाइल व नगदी चोरी
आनंद टेलिकॉम से मोबाइल व नगदी चोरी

संवाद सहयोगी, करतारपुर : सोमवार रात मेन बाजार नजदीक नसीबू चौक में स्थित आनंद टेलिकॉम मोबाइल शॉप तथा केसर क्लॉथ हाउस पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोर मोबाइल शॉप से हजारों रुपयों के मोबाइल चुराकर फरार हो गए, लेकिन केसर क्लॉथ हाउस के चोर ताले नहीं तोड़ सके।

आनंद टेलिकॉम मोबाइल शॉप के मालिक विशाल गलहोत्रा (मनी) ने बताया कि सोमवार को शाम दुकान बंद करके गए थे सुबह आए तो ताले टूटे हुए थे और अंदर से पांच नए मोबाइल, ब्लूटूथ स्पीकर नगदी व अन्य सामान चोरी हो गया था। चोरों ने मोबाइल शॉप के सामने स्थित केसर क्लॉथ हाउस के भी ताले तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। सब इंस्पेक्टर आत्मजीत ने घटनास्थल पर पहुंचकर सारी जानकारी लेने के बाद उस एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला।

गली में लगे बल्ब को चोरों ने तोड़ा : चोरी करने आए चोरों ने सबसे पहले गली में लगे बल्ब को तोड़कर अंधेरा कर लिया, ताकि सीसीटीवी में उनकी पहचान कैद न हो सके।

------------

निडरता से ड्यूटी निभा रहे रविदर कुमार

जालंधर: बस्तियात इलाके के थाना पांच के प्रभारी रविदर कुमार विभाग की सेवा के साथ-साथ कोरोना काल में फील्ड में लगातार कोरोना का खिलाफ जंग में डटे हैं। दिन हो या रात, किसी भी जरूरतमंद की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। कोरोना काल में जहां कई पुलिस मुलाजिम कोरोना की चपेट में आ रहे हैं, वहीं रविदर कुमार कोरोना से बेखौफ मानवता की सेवा व ड्यूटी का फर्ज निभाने में सबसे आगे रहे हैं।

रविदर कुमार बताते हैं कि कोरोना काल में भी खुद को फिट रखने के लिए सुबह 5:30 से लेकर 6:30 बजे तक साइकिलिग और क्रिकेट को समय देते हैं। रोजाना मल्टी विटामिन और प्रोटीन के अलावा घर का बना खाना ही खाते हैं और बाहर से कुछ भी नहीं खाते। उनकी कोशिश रहती है कि हर हाल में डाइट चार्ट का पालन करें और खाने-पीने में बेहद सतर्क रहें। इसके बाद भी कई बार सख्त ड्यूटी के चलते खाने में देरी हो जाती है। कोरोना से खुद को और लोगों को बचाने के लिए शारीरिक दूरी का पूरी तरह पालन करते हैं। वह सभी को जागरूक कर रहे हैं कि कोरोना पर जीत हासिल करने का यही मंत्र है कि लोग अपनी दिनचर्या को सुधारें, समय से खाना खाएं तथा पूरी नींद लें।

chat bot
आपका साथी