जालंधर की फगवाड़ा गेट मार्केट में इलेक्ट्रानिक्स शोरूम में घुसे चोर, हजारों की नगदी व कीमती सामान लेकर फरार

जालंधर की मशहूर इलेक्ट्रॉनिक मार्केट के एमएल इंडस्ट्री शोरूम में बीती रात चोरों ने हजारों की नगदी और कीमती सामान चुरा ली। चोर दुकान का शहर तोड़कर अंदर दाखिल हुए थे। शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में चोरों की करतूत कैद हो गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 11:35 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 11:35 AM (IST)
जालंधर की फगवाड़ा गेट मार्केट में इलेक्ट्रानिक्स शोरूम में घुसे चोर, हजारों की नगदी व कीमती सामान लेकर फरार
मौके पर पहुची थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस लोगों से पूछताछ करती हुई। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। प्रताप बाग के पास फगवाड़ा गेट में स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम एमएल इंडस्ट्री में बीती रात चोरों ने धावा बोला। चोर अंदर से हजारों की नगदी और कीमती सामान चुरा कर ले गए। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में किशनपुरा निवासी चंदन शर्मा ने बताया कि उनको पड़ोसियों का फोन आया कि चोर उनकी दुकान का शटर तोड़कर कीमती सामान ले गए हैं। वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि गले में पड़ी करीब 15 हजार की नगदी चोर ले गए। वहीं इलेक्ट्रॉनिक का सामान, जिसकी कीमत करीब 25 से 30 हजार है, ले गए थे। बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में चोरों की करतूत कैद हो गई।

स्विफ्ट कार में आए थे चोर, शटर तोड़कर ले गए सामान

चंदन ने बताया कि उनके पड़ोसियों ने चोरों को देखा। चोर जब सामान ले जा रहे थे तो पड़ोसियों की नींद खुल गई। उन्होंने देखा की चोर दुकान से निकाल कर कार में सामान रख रहे थे। उन्होंने शोर मचाया तो चोर उनके घर के बाहर की कुंडी लगाकर फरार हो गए। बाहर से कुंडी लगी होने की वजह से पड़ोसी बाहर नहीं आ पाए लेकिन शोर मचा कर पड़ोसियों को जगा दिया था लेकिन चोर फरार हो गए। थाना तीन की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आसपीस लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि चोरों का कोई और सुराग लग सके।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी