जालंधर में ट्रांसफार्मरों से तारें चुराने वाले आरोपित ने किया खुलासा, कहा- कई लोग हैं गैंग में शामिल

तारें चोरी करने के मामले में जल्द ही इस पुलिस और गिरफ्तारियां दिखा सकती है। चोरी किए गए सामानों की बरामदगी भी जल्द होने की संभावना है। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित से अन्य साथियों की जानकारी ली जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 12:05 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 12:05 PM (IST)
जालंधर में ट्रांसफार्मरों से तारें चुराने वाले आरोपित ने किया खुलासा, कहा- कई लोग हैं गैंग में शामिल
आरोपित से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही अन्य आरोपितों को भी पकड़ लिया जाएगा।

संवाद सहयोगी, जालंधर। भार्गव कैंप पुलिस ने न्यू देओल नगर में बिजली के तार चोरी करने के आरोप में पकड़े गए सुखविंदर कुमार ने शहर के कई ट्रांसफार्मर से बिजली की तारें चुराई थीं। वहीं कई घरों के बाहर से भी तारें उतार कर ले गया था। पुलिस ने उससे थाने में पूछताछ की तो पता चला कि बिजली की तारें चोरी करने की दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुका था और वाहन चोरी भी वारदातें भी काफी कर चुका है। उससे पास से पुलिस को दो बााइक और बिजली की तारें मिली थीं। जल्द ही पुलिस इस मामले में और बरामदगी दिखा सकती है।

वहीं यह भी खुलासा हुआ है कि सुखविंदर अकेला ही चोरी की वारदातों को अंजाम नहीं देता था बल्कि उसके साथ और भी लोग शामिल हैं, जिनको गिरफ्तार करने के लिए सुखविंदर से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस मामले में पुलिस और गिरफ्तारियां दिखा सकती है और चोरी के सामान की बरामदगी भी कर सकती है। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित के साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है और जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

यह है मामला

बीते दिनों थाना भार्गव कैंप की पुलिस को दी शिकायत में देओल नगर निवासी किरणदीप कौर ने बताया था कि किसी ने उनके घर की बिजली लाइन काट दी है और उन्हें पता चला है कि उक्त चोरी निवासी सुखविंदर कुमार ने की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर खुरला किंगरा निवासी सुखविंदर कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

सोमवार को एएसआई सुखराज सिंह इलाके में गश्त के दौरान एक युवक को बिजली के तारों से मोटरसाइकिल पर सवार देखा। जब उसे रोका गया और मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगे तो वह फरार होने लगा। पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि मोटरसाइकिल चोरी की है और उसने न्यू देओल नगर से तार चुराए हैं। पूछताछ के बाद उसके घर से एक और बाइक बरामद किया गया था।

ये भी पढ़ेंः Petrol-Diesel Priceः और सस्ते हो सकते हैं पेट्रोल-डीजल, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में हुई कमी

chat bot
आपका साथी