जालंधर में बेखौफ लुटेरे, लम्मा पिंड चौक के पास मछली व्यापारी पर दातर से हमला कर दस हजार रुपये लूटे

जालंधर के लम्मा पिंड चौक पर मछली व्यापारी पर बाइक सवार युवकों ने दातर से हमला कर दिया। उसकी दुकान पर रखा करीब 10 हजार रुपये का कैश लेकर मौके से फरार हो गए। मछली व्यापारी के सिर पर दातर से गंभीर चोट लगी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 09:24 AM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 09:24 AM (IST)
जालंधर में बेखौफ लुटेरे, लम्मा पिंड चौक के पास मछली व्यापारी पर दातर से हमला कर दस हजार रुपये लूटे
जालंधर में लुटेरों ने मछली व्यापारी से मारपीट कर उससे दस हजार रुपए लूट लिए।

जागरण संवाददाता, जालंधर : जालंधर के लम्मा पिंड चौक पर रविवार देर शाम सवा सात बजे के करीब मछली व्यापारी पर बाइक सवार युवकों ने दातर से हमला कर दिया। उसकी दुकान पर रखा करीब 10 हजार रुपये का कैश लेकर मौके से फरार हो गए। हमले में मछली व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मछली व्यापारी के सिर पर दातर से गंभीर चोट लगी है और उसे करीब आठ टांके लगाए गए हैं।

लम्मा पिंड चौक निवासी दर्शन साहनी मूल निवासी बिहार ने बताया कि वह बीते छह सालों से लम्मा ¨पड चौक पर मछली की रेहड़ी लगाता है। रोज की तरह रविवार शाम सवा सात बजे वह अपनी दुकान पर मौजूद था। इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने उसके सिर पर पीछे से किसी धारदार हथियार से वार कर दिया। हमले के बाद दर्शन मौके पर ही बेसुध होकर गिर गए। इसके बाद युवकों ने दुकान के गल्ले में रखे करीब दस हजार रुपये निकाल लिए और मौके से फरार हो गए। शाम को ही इस तरह की वारदात होने से लोगों में सहम का माहौल है। लोगों का कहना है कि इस तरह की लूट होने से लोगों में असुरक्षा की भावना पैदा होती जा रही है। लुटेरों का किसी को भय नहीं है।

घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पीसीआर की टीम ने घायल को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया। देर रात तक पुलिस पीड़ित के बयान दर्ज कर रही थी। इसके साथ ही मामले की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही थी।

chat bot
आपका साथी