जालंधर में 'द पंजाब अकाउंटेंट एसोसिएशन' की वेबसाइट का शुभारंभ, मेंबर आनलाइन करना सकेंगे रजिस्ट्रेशन

द पंजाब अकाउंटेंट एसोसिएशन की वेबसाइट का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान धर्मेंद्र सिक्का ने की। वेबसाइट पर अब सदस्य आनलाइन अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इस रजिस्ट्रेशन के तहत उनको वहां से ही आनलाइन सर्टिफिकेट जारी कर दिया जाएगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 12:38 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 12:38 PM (IST)
जालंधर में 'द पंजाब अकाउंटेंट एसोसिएशन' की वेबसाइट का शुभारंभ, मेंबर आनलाइन करना सकेंगे रजिस्ट्रेशन
'द पंजाब अकाउंटेंट एसोसिएशन' की वेबसाइट का शुभारंभ किया गया।

जालंधर, जागरण संवाददाता। शहर में सोमवार को 'द पंजाब अकाउंटेंट एसोसिएशन' की वेबसाइट का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान धर्मेंद्र सिक्का ने की, जिसमें मुख्य मेहमान के रूप में परमजीत सिंह (डीईटीसी, जालंधर) उपस्थित हुए। वेबसाइट की जानकारी देते हुए जनरल सेक्टरी वीरेंद्र शर्मा ने बताया की वेबसाइट पर अब सदस्य आनलाइन अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इस रजिस्ट्रेशन के तहत उनको वहां से ही आनलाइन सर्टिफिकेट जारी कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वेबसाइट पर लेटेस्ट जीएसटी वो इनकम टैक्स सम्बंधित जानकारी भी दी जाएगी।

इस मौके पर उपस्थित मुख्य मेहमान परमजीत सिंह ने जी ने विश्वास दिलाया कि विभाग पूरी तरह से टैक्स अदा करने वालों और टैक्स प्रोफेशनल की समस्याओं को दूर करने के लिए तत्पर हैं। उन्होंने कहा जिले की कोई भी समस्या व्यापारियों की या टैक्स प्रोफेशनल की हो वह उनके संज्ञान में लाए वह तुरंत उनका समाधान करने के लिए तत्पर हैं। उन्होंने यह भी कहा किसी भी जिले की जानकारी उन तक पहुंचाई जाए वह इस जानकारी को अलग-अलग शहरों के डीटीसी के संज्ञान में लाएंगे ताकि व्यापारियों और टैक्स प्रोफेशनल की समस्याओं का समाधान तुरंत हो सके। जीएसटी के मुद्दे पर बात करते हो उन्होंने कहा अब जीएसटी व्यापक रूप से सरलीकरण की तरफ अग्रसर है। इसका फायदा व्यापारियों तक जरूर पहुंचेगा। इसी मुद्दे पर उन्होंने अकाउंटेंट्स की तारीफ करते हुए कहा कि वह इमानदारी से अपना कर्तव्य निभाएं और सरकार और करदाता के बीच में एक कड़ी के रूप में कार्य करें।

प्रधान धर्मेंद्र सिक्का ने परमजीत सिंह को आश्वासन दिलाया कि वह अपना काम पूरी ईमानदारी से करेंगे और सरकार और करदाता के बीच में अपना सही रोल अदा करेंगें। इस मौके पर लगभग 15 अलग-अलग जिलों के डैलिगेटस ने भाग लिया, जिसमें जालंधर के इलावा लुधियाना अमृतसर पठानकोट नकोदर शाहकोट नवांशहर पटियाला राजपुरा मानसा होशियारपुर मोगा बठिंडा मानसा फिरोजपुर के लगभग 50 प्रतिनिधियों ने भाग लिया, मुख्य रूप से सीनियर उपप्रधान नरेश चलहोत्रा, उप प्रधान अरुण महाजन, कैशियर कपिल बजाज, सुभाष दुआ, राजेंद्र धीर, रविंद्र दत्ता, संजीव गुप्ता, अश्वनी कोड़ा, मंजीत सिंह, अमित खेड़ा, चरणजीत सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश, विजय शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी