बस यात्रियों की संख्या घटी, 51 बसों में 1042 यात्री रवाना

सरकारी बस सेवा में सफर करने वाले यात्रियों की संख्या में रविवार को एकाएक भारी गिरावट दर्ज की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 11:43 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 11:43 PM (IST)
बस यात्रियों की संख्या घटी, 51 बसों में 1042 यात्री रवाना
बस यात्रियों की संख्या घटी, 51 बसों में 1042 यात्री रवाना

जागरण संवाददाता, जालंधर : बीते लगभग दो सप्ताह से जारी सरकारी बस सेवा में सफर करने वाले यात्रियों की संख्या में रविवार को एकाएक भारी गिरावट दर्ज की गई। जालंधर बस स्टैंड से रविवार को 51 बसें संचालित की गई, जिसमें 1042 यात्रियों ने सफर किया। हालांकि शनिवार को कुल 70 बसें रवाना की गई थी, जिसमें 1289 यात्रियों ने सफर किया था। शनिवार की तुलना में लगभग 247 कम यात्री बस स्टैंड पर पहुंचे।

बस यात्रियों की संख्या में आई गिरावट के मद्देनजर पंजाब रोडवेज की मात्र 47 बसें और पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) की चार बसें रूट पर भेजी गई। पंजाब रोडवेज जालंधर डिपो की तरफ से 15 यात्री बसें सोमवार को रेलवे स्टेशन से रवाना होने वाली ट्रेन के लिए भिजवाई जा रही हैं। यह बसें शहर के विभिन्न स्थानों से लोगों को रेलवे स्टेशन तक पहुंचाने का काम करेंगी।

अमृतसर एयरपोर्ट भेजी मिनी बस

पंजाब रोडवेज जालंधर की तरफ से एक मिनी बस को अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भेजा गया है। यह मिनी बस अमृतसर में लैंड करने वाले जिला जालंधर से संबंधित सात यात्रियों को लेकर जालंधर लौटेगी। रोडवेज से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मिनी बस यात्रियों को पहले कपूरथला रोड स्थित मेरिटोरियस स्कूल में ले कर जाएगी, जहां पर यात्रियों का मेडिकल चेकअप किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी