15 दिन के बच्चे के अपहरण के मामले में आखिरी आरोपित भी गिरफ्तार

15 दिन के बच्चे का अपहरण किए जाने के मामले में फरार चल रही आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jan 2020 02:09 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 06:04 AM (IST)
15 दिन के बच्चे के अपहरण के मामले में आखिरी आरोपित भी गिरफ्तार
15 दिन के बच्चे के अपहरण के मामले में आखिरी आरोपित भी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर : थाना एक की पुलिस ने सवा पांच माह पहले फेयर फार्म के पास से 15 दिन के बच्चे का अपहरण किए जाने के मामले में फरार चल रही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित बलविदर कौर पत्नी सुखपाल सिंह श्री मुक्तसर साहिब के मोहल्ला एसएएस नगर की रहने वाली है। पुलिस ने इस मामले में पांच पांच आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। उक्त आरोपित महिला को कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच में उसे शामिल करते हुए उसकी गिरफ्तारी डाली है।

16 अगस्त 2019 की देर रात को अमृतसर हाईवे पर स्थित फेयर फार्म पास रहने वाले दिहाड़ीदार प्रमोद कुमार और उसकी पत्नी चंदा देवी के 15 दिन के बेटे शिवा को उसकी दस वर्षीय बहन से छीनकर दो नकाबपोश बाइक सवार युवक भाग गए थे। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज करते हुए 24 घंटे में बच्चे की तलाश कर उसे घरवालों के हवाले कर दिया था। पुलिस जांच में सामने आया था था कि शिवा का अपहरण चार लाख पच्चीस हजार रुपये में बेचने के लिए हुआ था। उसके अपहरण की साजिश पैदा होने से आठ महीने पहले हो गई थी, जब वो अपनी मां के गर्भ में था।

थाना एक के एसएचओ सुखबीर सिंह ने बताया कि उक्त महिला ने शुरुआती पूछताछ में कबूला है कि उसको पैसों की लालच थी। इस कारण उसने एक बच्चे का अपहरण करवा उसे बेचना चाहा। उससे गलती हो गई। पुलिस जल्द ही मामले की जांच पूरी कर कोर्ट में चालान पेश करेगी।

chat bot
आपका साथी