जालंधर में बैंक में कैश लोड करने आए गनमैन की बंदूक से चली गोली, कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ

जालंधर में बैंक के बाहर कैश लेने आए एक गनमैन की बंदूक से अचानक गोली चल गई। गनमैन गुरमीत सिंह ने बताया कि अपनी वैन के साथ कैश लेने बैंक पहुंचे थे जहां बंदूक लोड करते समय अचानक उनका हाथ बंदूक के ट्रिगर पर चला गया और गोली चल गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 12:54 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 12:54 PM (IST)
जालंधर में बैंक में कैश लोड करने आए गनमैन की बंदूक से चली गोली, कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ
बैंक के बाहर गार्ड की बंदूक से चली गोली के बाद मौजूद लोग।

जालंधर, जेएनएन। संविधान चौक के पास बुधवार सुबह दस बजे के करीब केनरा बैंक के बाहर कैश लेने आए एक गनमैन की बंदूक से अचानक गोली चल गई। गनीमत यह रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। गोली सीधा बैंक की दीवार में जाकर धंस गई। घटना की सूचना के बाद पहुंची थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने मौके से एक गोली का खोल बरामद किया है। थाना प्रभारी सुरजीत सिंह का कहना है कि सुबह करीब सवा दस बजे उन्हें सूचना मिली थी कि संविधान चौक के पास स्थित केनरा बैंक में गोली चली है। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि अमृतसर निवासी गनमैन गुरमीत सिंह अपनी वैन के साथ कैश लेने बैंक पहुंचे थे, जहां बंदूक लोड करते समय अचानक उनका हाथ बंदूक के ट्रिगर पर चला गया और गोली चल गई। मामले में किसी प्रकार की कोई भी शरारत नजर नहीं आई। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हालांकि मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

पैसों के लेनदेन से परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्हमत्या

जालंधर। आदमपुर थाना क्षेत्र के कंदोला गांव में एक युवक ने दोस्तों से रुपयों के लेन-देन से परेशान होने के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर 7 लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक की पत्नी परमजीत कौर ने बताया कि उनके पति सुबह करीब आठ बजे घर से आदमपुर के लिए निकले थे और दस बजे के करीब उन्होंने लौट कर बताया कि उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया है। परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने मरने से पहले बताया था की उनका सुसाइड नोट उनकी जेब में पड़ा है। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में प्लॉट की लेनदेन को लेकर दोस्तों और रिश्तेदारों पर दस लाख रुपए के लिए परेशान करने के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद मौके पर पहुंचे आदमपुर थाने के एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर सात लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी