जालंधर में रात को खाना देने गए Zomato डिलीवरी ब्वॉय को पीटा, पैसे छीने व मोबाइल तोड़ा

जालंधर में बुधवार देर रात तेज मोहन नगर इलाके में खाने का ऑर्डर लेकर गए एक डिलीवरी ब्वॉय के साथ मारपीट पैसे छीनने और उसका मोबाइल तोड़ने का मामला सामने आया है जिसके बाद पीड़ितों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 09:58 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 05:28 PM (IST)
जालंधर में रात को खाना देने गए Zomato डिलीवरी ब्वॉय को पीटा, पैसे छीने व मोबाइल तोड़ा
पुलिस को मारपीट की शिकायत सौंपने पहुंचा पीड़ित रवि वर्मा व अन्य।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बुधवार देर रात तेज मोहन नगर इलाके में खाने का ऑर्डर लेकर गए एक डिलीवरी ब्वॉय के साथ मारपीट पैसे छीनने और उसका मोबाइल तोड़ने का मामला सामने आया है जिसके बाद पीड़ितों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित रवि वर्मा निवासी किशनपुरा ने बताया कि वह बीती देर रात करीब 11 बजे एक ढाबे से आर्डर लेकर तेज मोहन नगर के लिए निकला था। जहां रास्ते में कपूरथला चौक पर भारी ट्रैफिक लगा हुआ था जिसके चलते ऑर्डर पहुंचाने में उसे देर हो गई। ऑर्डर लेकर जब वह तेज मोहन नगर गली नंबर 3 में आर्डर देने वाले व्यक्ति के पास पहुंचा तो उसने पीड़ित के साथ बहस करनी शुरू कर दी और उसका फोन लेकर पटक दिया और उसके पास मौजूद करीब 1600 छीनने के बाद खाने का आर्डर भी ले लिया। बाद में धमकी दी कि अगर तुम ने मामले के बारे में किसी से बताया तो बहुत बुरा होगा। इसके बाद डिलीवरी ब्वॉय अपने साथियों के पास पहुंचा और मामले की जानकारी दी।

मामले की जानकारी होने के बाद पीड़ितों ने मामले की शिकायत थाना डिवीजन पांच की पुलिस से की और मारपीट करने वाले व्यक्ति का नंबर पुलिस को सौंपा जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित की पहचान कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वह इस मामले को लेकर देवराज डिलीवरी करने वाले डिलीवरी ब्वॉयज का कहना है कि वह देर रात 1 बजे तक लोगों को खाना पहुंचाने का काम करते हैं ऐसे में उनके पुलिस प्रशासन से मांग है कि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में छठे वेतन आयोग की सिफारिशों के खिलाफ आज भी प्रदर्शन करेंगे डाक्टर, सिविल में ओपीडी रहेगी बंद

यह भी पढ़ें-  Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज भी होगी बारिश, लोगों को गर्मी से मिलेगी राहत

chat bot
आपका साथी