पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं आतंकवादी संगठन : रिकू

शिवसेना समाजवादी के उत्तर भारत के उप-प्रमुख राजेश रिकू ने कहा कि सैंकड़ों कुर्बानियां देकर पंजाब में अमन व शांति बहाल की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:59 PM (IST)
पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं आतंकवादी संगठन : रिकू
पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं आतंकवादी संगठन : रिकू

जागरण संवाददाता, जालंधर : शिवसेना समाजवादी के उत्तर भारत के उप-प्रमुख राजेश रिकू ने कहा कि सैंकड़ों कुर्बानियां देकर पंजाब में अमन व शांति बहाल की गई है। इसे आतंकवादी संगठन भंग करना चाहते है। यहीं कारण है कि पाकिस्तान की तरफ से कई बार ड्रोन आने की घटनाएं सामने आ चुकी है। बस्ती बावा खेल स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि राज्य में फिर से आतंकवाद सक्रिय हो रहा है। खालिस्तान समर्थकों के रूप में असामाजिक तत्व इंटरनेट मीडिया के माध्यम से लगातार पोस्ट डाल रहे हैं।

रिकू ने कहा कि राज्य में हिदू नेता सुरक्षित नहीं रहे है। जगदीश गगनेजा से लेकर कई हिदू नेताओं को अपना शिकार बनाया जा चुका है। पाक की नापाक हरकतों पर सरकार को पैनी नजर रखनी होगी। हिदू नेताओं को निशाना बनाकर पंजाब का माहौल खराब करने की फिराक में कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। इसके लिए पार्टी की तरफ से जहां जिला स्तर पर बैठकें की जा रही है, वहीं लोगों को भी जागरूक किया जा रहा है। इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी