अमृतसर की गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पहुंचे CM Channi को झेलना पड़ा भारी विरोध, गेट के बाहर अध्यापकों की नारेबाजी

अमृतसर में गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के मेन गेट के बाहर पंजाब एंड चंडीगढ़ कालेज टीचर यूनियन ने मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया। जैसे ही कालेज अध्यापकों ने विवि के अंदर जाने की कोशिश शुरू की तो पुलिस मुलाजिमों ने गेट को बंद कर दिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 01:53 PM (IST)
अमृतसर की गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पहुंचे CM Channi को झेलना पड़ा भारी विरोध, गेट के बाहर अध्यापकों की नारेबाजी
अमृतसर में गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के बाहर मुख्यमंत्री चन्नी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए अध्यापक।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। यहां गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार के बाहर पंजाब एंड चंडीगढ़ कालेज टीचर्स यूनियन ने मुख्यमंत्री के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। जैसे ही कालेज अध्यापकों ने विवि के अंदर जाने की कोशिश शुरू की तो पुलिस मुलाजिमों ने गेट को बंद कर दिया। अध्यापकों ने वहीं पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। हालांकि बाद में विश्वविद्यालय के पिछले गेट पर प्रदर्शन करने पहुंचे विभिन्न यूनियनों के सदस्यों ने आश्वासन के बाद पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपे। 

मुख्यमंत्री को दिखाई काली झंडियां

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के परिसर में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का हेलीकाप्टर लैंड होने पर उन्हें काली झंडियां दिखाकर विरोध प्रदर्शन करते हुए शिक्षक।

इससे पहले, जैसे ही मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का हैलीकाप्टर लैंड हुआ, कंप्यूटर अध्यापक यूनियन पंजाब के शिक्षकों ने गेट के बाहर से ही उन्हें काली झंडियां लहरानी शुरू कर दी। वे काफी देर तक मौके पर प्रदर्शन करते रहे। बता दें कि सीएम चन्नी और पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में भगवान वाल्मीकि, डा. बीआर अंबेडकर, संत कबीर, भाई जैता-भाई जीवन सिंह व मक्खन शाह लुबाना चेयर का उद्घाटन करने पहुंचे हैं।

chat bot
आपका साथी