तरनतारन में क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान गोलियां चला युवक को किया अगवा, घायल कर फेंका

तरनतारन में एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान एक युवक को हथियारबंद लोगों ने अगवा कर लिया। आरोपितों ने गोलियां भी चलाईं। बाद में युवक को घायल करके पाम गार्डन के पास फेंक फरार हो गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:20 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:20 AM (IST)
तरनतारन में क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान गोलियां चला युवक को किया अगवा, घायल कर फेंका
तरनतारन में क्रिकेट मैच के दौरान एक युवक को हथियारबंद लोगों ने अगवा कर लिया।

भिखीविंड, जेएनएन। सीनियर सेकेंडरी की ग्राउंड से चल रहे मैच के दौरान एक युवक को हथियारबंद लोगों ने अगवा कर लिया। आरोपितों ने गोलियां भी चलाईं। बाद में युवक को घायल करके पाम गार्डन के पास फेंक फरार हो गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पट्टी रोड स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ग्राउंड में सोमवार को क्रिकेट का मैच चल रहा था। मैच देखने के लिए गांवों के लोग बैठे थे। यहां पर वरुण कुमार भी बैठा था। शाम चार बजे के करीब गाड़ी में सवार होकर कुछ लोग वहां आए। आरोपितों ने हथियारों के बल पर वरुण कुमार को गाड़ी में बैठने लिए कहा। उसने इंकार कर दिया। दो लोगों ने गोलियां चलाना शुरू कर दी। इसके बाद वरुण कुमार को अगवा करके आरोपित साथ ले गए। युवक से मारपीट की और घायल हालत में कुछ देर बाद पाम गार्डन के पास फेंक दिया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह मौके पर पहुंचे। वरुण कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले वह अन्य युवकों के साथ अमृतसर के होटल में गया था। वहां कमरा लेते समय मैनेजर के साथ विवाद हो गया। विवाद के दौरान वरुण कुमार ने उक्त युवकों का साथ नहीं दिया था। इसी रंजिश के तहत आरोपितों ने उसको अगवा किया। वरुण कुमार ने बताया कि अगवा करने के बाद उसे गाड़ी में लिटाकर सिर पर पिस्तौल के बट व हाथों में पहने कड़े मारे, जिससे वो घायल हो गया। थाना प्रभारी बल¨वदर सिंह ने बताया कि वरुण कुमार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी