छोटे भाई की जान बचाने को नाबालिग होती रही दरिंदगी का शिकार, घरवालों की फोन कॉल ने खोल दी पोल

तरनतारन में एक नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल गांव का ही एक युवक दुष्कर्म करता रहा। युवक लड़की को धमकी देता था कि वह उसके छोटे भाई को जान से मार देगा। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 01:36 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:17 AM (IST)
छोटे भाई की जान बचाने को नाबालिग होती रही दरिंदगी का शिकार, घरवालों की फोन कॉल ने खोल दी पोल
तरनतारन में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

तरनतारन, जेएनएन। जिले में एक नाबालिग लड़की ब्लैकमेलिंग का शिकार हो गई और गांव का ही एक युवक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोपित लड़की को धमकी देता था कि वह उसके छोटे भाई को जान से मार देगा। आरोपित गुरविंदर सिंह के खिलाफ थाना वैरोंवाल की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

साढ़े 16 वर्ष की नाबालिग ने इस संबंध में पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए हैं। पीड़िता ने बताया कि वह सरकारी स्कूल से दसवीं की पढ़ाई कर चुकी है। उसकी दोस्ती गांव के युवक गुरविंदर सिंह से हो गई। वह फोन पर गुरविंदर सिंह से बातचीत करने लगी। इसके बाद आरोपित ने उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकियां देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। चार अप्रैल की रात को आरोपित ने उसे ब्लैकमेल करते हुए तुरंत घर से बाहर बुला लिया।

गांव से दो किलोमीटर दूर ले जाकर छोड़ा

पीड़िता ने बताया कि उसे दो किलोमीटर दूर गांव छज्जलवड्डी की ओर जबरदस्ती ले जाया जा रहा था कि अचानक स्वजनों का फोन आ गया। इसके चलते आरोपित गुरविंदर सिंह पीड़िता को अकेली छोड़कर वापस घर लौट आया। घर आकर लड़की ने परिवार को जानकारी दी। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने पीड़िता के बयान दर्ज करके मेडिकल करवाया। इसके बाद गुरविंदर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी