'कैसे रहना है दुनिया में मजबूत बनकर, ये हुनर अब बच्चों सिखा दो हमें'

कैसे रहना है दुनिया में मजबूत बनकर ये हुनर अब बच्चों सिखो दो हमें जैसे गीतों से बुधवार को कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल गूंज उठा। मौका था कैंब्रिज इंटरनेशनल फाउंडेशन स्कूल के प्रांगण में शपथ ग्रहण समापन समारोह का। यह समारोह किसी भी स्कूल की नई चुनी गई विद्यार्थी परिषद के लिए अविस्मरणीय पल होता है। चार हाउस पाइन ओक मेपल तथा सिडार में बांटा गया हर हाउस की छात्राओं में प्रीफेक्ट और हाउस कैप्टन चुने गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 08:35 PM (IST) Updated:Thu, 24 Oct 2019 06:22 AM (IST)
'कैसे रहना है दुनिया में मजबूत बनकर, ये हुनर अब बच्चों सिखा दो हमें'
'कैसे रहना है दुनिया में मजबूत बनकर, ये हुनर अब बच्चों सिखा दो हमें'

जागरण संवाददाता, जालंधर : 'कैसे रहना है दुनिया में मजबूत बनकर, ये हुनर अब बच्चों सिखो दो हमें' जैसे गीतों से बुधवार को कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल गूंज उठा। कैंब्रिज इंटरनेशनल फाउंडेशन स्कूल में शपथ ग्रहण समापन समारोह का आयोजन हुआ। इस समारोह के दौरान विद्यार्थी परिषद का गठन किया गया, जिसमें चार हाउस पाइन, ओक, मेपल व सिडार बनाए गए। हर हाउस की छात्राओं में प्रीफेक्ट और हाउस कैप्टन चुने गए।

लर्निग विग्स एजुकेशनल सोसायटी की निदेशक मोना भाटिया ने कहा कि छात्रों को जीवन में चुनौतियों का सामना करके आत्मविश्वास हासिल करना चाहिए। कैंब्रिज इंटरनेशनल फाउंडेशन स्कूल के नव नियुक्त काउंसिल सदस्यों ने स्कूल बैंड के ताल के साथ कदमताल करके संदेश दिया कि हम सेवा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। कार्यक्रम का प्रारंभ मुख्यातिथियों के स्वागत के साथ हुआ। प्रिसिपल रश्मि सैनी ने छात्रों को जीवन में निष्पक्षता अपनाने का संदेश दिया। पीवाइपी और सीआइई के छात्रों की मधुर आवाज में गीत प्रस्तुत किया। नई अध्यक्षा मेहर महाजन और उपाध्यक्षा काव्या कपूर ने अपने भाषण में बेहतर कल के लिए एक निश्चित बदलाव का वादा किया। सीआइई की छात्राओं ने इस दौरान नृत्य से सभी को आकर्षित किया। इस मौके पर लर्निंग विग्स के अध्यक्ष अजय भाटिया, मोना भाटिया, डायरेक्टर जेके कोहली, एजुकेशन डायरेक्टर दीपा डोगरा, कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल फॉर ग‌र्ल्स की प्रिसिपल किरण ढिल्लों, मोनिका जौहल, कोऑर्डिनेटर रेनू अरोड़ा, हरमन के अलावा चारों हाउसों के प्रभारी निशा कांगो, प्रभजोत कौर, गुरप्रीत कौर और पंकज कुमारी उपस्थित थीं। अंत में प्रिसिपल रश्मि सैनी ने आए अतिथियों का आभार जताया।

chat bot
आपका साथी