जालंधर के डीसी घनश्याम थोरी बने सुरजीत हाकी सोसायटी के 19वें अध्यक्ष, इकबाल संधू बने महासचिव

ब‌र्ल्टन पार्क में सुरजीत हाकी सोसायटी की कार्यकारी बैठक हुई जिसमें डीसी घनश्याम थोरी को 19वां प्रधान चुन लिए गया है। साथ ही इकबाल ¨सह संधू को महासचिव चुना गया है। भारतीय हाकी पूर्व कप्तान ओलंपियन व विधायक परगट ¨सह को कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया है।

By Edited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 06:55 AM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 06:55 AM (IST)
जालंधर के डीसी घनश्याम थोरी बने सुरजीत हाकी सोसायटी के 19वें अध्यक्ष, इकबाल संधू बने महासचिव
ब‌र्ल्टन पार्क में सुरजीत हाकी सोसायटी की कार्यकारी बैठक हुई।

जालंधर, जेएनएन। ब‌र्ल्टन पार्क में सुरजीत हाकी सोसायटी की कार्यकारी बैठक हुई, जिसमें डीसी घनश्याम थोरी को 19वां प्रधान चुन लिए गया है। साथ ही इकबाल ¨सह संधू को महासचिव चुना गया है। भारतीय हाकी पूर्व कप्तान, ओलंपियन व विधायक परगट ¨सह को कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया है। एसएसपी संदीप गर्ग व लख¨वदर पाल ¨सह खेरा को सीनियर उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया।

महासचिव संधू ने कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत ब‌र्ल्टन पार्क में प्रस्तावित नए एस्ट्रोटर्फ हाकी मैदान को संभालने और रखरखाव के सभी प्रकार के खर्च सोसायटी वहन करेगी। नए एस्ट्रोटर्फ हाकी मैदान का काम जल्द शुरू किया जा रहा है। दिवंगत वित्त सचिव एनके अग्रवाल के सोसायटी प्रति उत्कृष्ट योगदान के लिए उनके बेटे गौरव अग्रवाल को कार्यकारी बोर्ड के नए सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

सोसायटी के अध्यक्ष घनश्याम थोरी बैठक के बाद सुरजीत हाकी अकादमी कोचिंग कैंप में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों से मिले। कैंप में 14 और 19 वर्ष की आयु के खिलाड़ी को¨चग ले रहे हैं। अध्यक्ष थोरी ने कहा कि कैंप पंजाब के साथ-साथ भारत में भी हाकी को बढ़ावा देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा। हाकी कैंप के खिलाड़ियों के कल्याण के लिए सीएसआर फंड से एक लाख रुपये देने की घोषणा की है।

chat bot
आपका साथी