नहले पर दहला, केजरीवाल की 1000 रुपये की घोषणा के बाद सुखबीर बोले- पंजाब की गृहणियों को देंगे 2 हजार रुपये

सूनाम में शिअद प्रधान सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस का मुख्यमंत्री तो 5 साल तक दिखाई ही नहीं दिया। कांग्रेस के राज में रेत माफिया शराब माफिया ड्रग माफिया पूरी तरह से सरगर्म है। दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झूठी गारंटी देकर गुमराह कर रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:26 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:41 PM (IST)
नहले पर दहला, केजरीवाल की 1000 रुपये की घोषणा के बाद सुखबीर बोले- पंजाब की गृहणियों को देंगे 2 हजार रुपये
सुनाम में सुखबीर सिंह बादल, प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा, गोबिंद सिंह लोंगोवाल, सिकंदर सिंह मलूका व अन्य। जागरण

संवाद सूत्र, सूनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर)।  आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को करतारपुर में सरकार बनने पर महिलाओं को एक हजार रुपये देने के गांरटी कार्ड भरवाए। इसके कुछ ही देर बाद शिरोमणि अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल ने यहां एक रैली करते हुए नहले पर दहला जड़ दिया। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी की सरकार बनने पर पंजाब में गृहणियों को दो हजार रुपये दिए जाएंगे। बादल स्थानीय अनाज मंडी में सूनाम के उम्मीदवार बलदेव मान के हक में आयोजित फतेह रैली में पहुंचे थे। सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि दोआबा व माझा में नब्बे फीसद सीटों पर अकाली दल (बादल) शानदार जीत हासिल करेगा। आम आदमी पार्टी जिला संगरूर व बरनाला में दो या तीन सीटों पर ही जीत दर्ज कर सकेगी।

आम आदमी तो पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल हैं

उन्होंने कहा कि आम आदमी तो पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल हैं, जो मुख्यमंत्री रहते हुए लोगों के बीच रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मुख्यमंत्री तो 5 साल तक दिखाई ही नहीं दिया। कांग्रेस के राज में रेत माफिया, शराब माफिया, ड्रग माफिया पूरी तरह से सरगर्म है। कांग्रेस के नेता पंजाब की जनता का आर्थिक शोषण कर रहे हैं। दूसरी तरफ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झूठी गारंटियां देकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। आप पार्टी तो संगरूर व बरनाला में दो या तीन सीटों पर सीमित होकर रह जाएगी।

सूनाम में रैली दौरान शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल को सम्मानित करते हुए शिअद उम्मीदवार बलदेव मान, संगरूर से उम्मीदवार विन्नरजीत सिंह गोल्डी, गुलजार सिंह व अन्य।

सुखबीर ने कहा कि सत्ता में आने पर पंजाब की गृहणियों को दो हजार रुपए प्रति माह दिया जाएगा। शिक्षा व सेहत पर विशेष ध्यान देंगे। उनका लक्ष्य हरेक हलके में बेहतरीन स्कूल व अस्पताल खोलने का रहेगा। छोटे व्यापारियों, किसानों, मजदूरों के लिए खास योजनाएं बनाई जाएंगी। अकाली दल किसी तरह का भ्रमित करने वाला वादा नहीं करेगा, अपितु सभी वादे पूरे किए जाएंगे। अमन शांति व भाइचारक एकता को मजबूत किया जाएगा।

इस मौके पर पार्टी प्रवक्ता विन्नरजीत सिंह गोल्डी, बलदेव सिंह मान समेत अन्य नेता हाजिर रहे। रैली दौरान मंच पर ही नेताओं की भीड़ अधिक नजर आई, जबकि रैली में लोगों की भीड़ कम देखने को मिली। रैली स्थल में पीछे हजारों कुर्सियां तक खाली पड़ी नजर आ रही थी।

यह भी पढ़ें - कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी से चुनाव लड़ सकती हैं सोनू सूद की बहन मालविका, पर इस शर्त के साथ

chat bot
आपका साथी