Punjab Politics: चुनाव से पहले जालंधर में सुखबीर का नया स्टाइल, कभी सेल्फी ली तो कभी दुकान में खाने बैठ गए

कुछ दिन पहले हरसिमरत कौर बादल ने जालंधर के बाजारों में खरीदारी की तो शनिवार को सुखबीर सिंह बादल ने आम लोगों के साथ सेल्फी खिंचवा कर पुराने बाजार में पैदल चल पारंपरिक व्यंजन खाकर और राजनीतिक घोषणाएं कर जनता के साथ अपनी नजदीकी बताने की भरसक कोशिश की।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:02 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:21 AM (IST)
Punjab Politics: चुनाव से पहले जालंधर में सुखबीर का नया स्टाइल, कभी सेल्फी ली तो कभी दुकान में खाने बैठ गए
शनिवार को जालंधर शहर की यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष ने एसओआई कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया।

मनुपाल शर्मा, जालंधर। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बादल दंपती (सुखबीर सिंह बादल एवं हरसिमरत कौर बादल) जालंधर में आम लोगों के करीब पहुंचने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले हरसिमरत कौर बादल ने जालंधर के बाजारों में खरीदारी की तो शनिवार को सुखबीर सिंह बादल ने आम लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाकर, पुराने बाजार में पैदल चल पारंपरिक व्यंजन खाकर और राजनीतिक घोषणाएं करके जनता के साथ अपनी नजदीकी जताने की भरसक कोशिश की।

शनिवार को जालंधर दौरे में अकाली दल अध्यक्ष ने एसओआइ कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया। सैंकड़ों मोटरसाइकल सवारों के साथ उन्होंने फगवाड़ा गेट मार्केट, बैंड बाजार, बांस वाला बाजार और माडल हाउस रोड का दौरा किया, जहां उन्होने स्थानीय लोगों से बातचीत की तथा कुछ स्थानीय भोजन का स्वाद चखा और सेल्फी खिंचवाई।

पार्टी नेतृत्व के साथ सुखबीर बादल गुरुद्वारा सिंह सभा तथा सतगुरु रविदास धाम में नतमस्तक हुए । उन्होंने जांलधर में विभिन्न सभाओं को संबोधित किया और मतदाताओं से आग्रह किया कि वे ऐसी सरकार का विकल्प चुनें, जिसका चौतरफा विकास, शांति तथा सांप्रदायिक सद्भावना सुनिश्चित करने का ट्रैक रिकार्ड हो।

इस मौके पर आदमपुर के अकाली विधायक पवन कुमार टीनू, विधानसभा हलका जालंधर छावनी से घोषित उम्मीदवार जगबीर सिंह बराड़, सेंट्रल हलके से घोषित उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल, कुलवंत सिंह मन्नण, यूथ अकाली दल अध्यक्ष सुखमिंदर सिंह राजपाल, एचएस वालिया, डा. अमरजीत सिंह भी उनके साथ थे।

सुखबीर बादल ने पूर्व डिप्टी मेयर प्रवेश टांगरी तथा पंजाब गो सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन कीमती लाल भगत से भी मुलाकात की। सुखबीर बादल ने प्रवेश टांगरी को अकाली दल की राजनीतिक मामलों की कमेटी (पीएसी) का सदस्य नियुक्त किया।

मनजिंदर चट्ठा नहीं हो सके अकाली दल में शामिल

सुखबीर बादल के शनिवार के जालंधर दौरे की अति महत्वपूर्ण कड़ी मानी जा रही भाजपा पार्षद मनजिंदर चट्ठा की अकाली दल में जाइनिंग मौके पर टल गई। अकाली दल ज्वाइन करने वाले भाजपा पार्षद मनजिंदर चट्ठा के बीमार होने एवं उनके अस्पताल में भर्ती होने की वजह को जाइनिंग न हो पाने के साथ जोड़ा जा रहा है। सुखबीर बादल ने भाजपा पार्षद के भाई को फूल माला पहनाकर अकाली दल ज्वाइन करवा दिया गया। हालांकि सुखबीर बादल का सारा कार्यक्रम चट्ठा के जेसी रिजार्ट में ही किया गया और वहीं सुखबीर बादल ने लंच भी किया। हालांकि अधिकारिक तौर पर मनजिंदर चट्ठा या सुखबीर सिंह बादल की तरफ से कुछ नहीं कहा गया।

chat bot
आपका साथी