सुखबीर बादल के फैसले सराहनीय, हर तरफ खुशी की लहर : टीनू

अकाली दल के हलका विधायक पवन टीनू ने नए घोषित सर्कल प्रधानों जत्थेदार कमलजीत सिंह घुम्मण सर्कल जमालपुर जत्थेदार गुरजिदर सिंह भतीजा सर्कल प्रधान करतारपुर (देहाती) जत्थेदार सेवा सिंह करतारपुर शहरी का विशेष सम्मान किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 07:18 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 07:18 PM (IST)
सुखबीर बादल के फैसले सराहनीय, हर तरफ खुशी की लहर : टीनू
सुखबीर बादल के फैसले सराहनीय, हर तरफ खुशी की लहर : टीनू

संवाद सूत्र, भोगपुर : अकाली दल के हलका विधायक पवन टीनू ने नए घोषित सर्कल प्रधानों जत्थेदार कमलजीत सिंह घुम्मण सर्कल जमालपुर, जत्थेदार गुरजिदर सिंह भतीजा सर्कल प्रधान करतारपुर (देहाती), जत्थेदार सेवा सिंह करतारपुर शहरी का विशेष सम्मान किया।

इस मौके पर पवन टीनू व कमलजीत घुम्मण ने कहा कि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल की तरफ से विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर लिए गए फैसले हर वर्ग को राहत देने वाले हैं जिससे प्रदेश की जनता में खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि अकाली दल सरकार ने हर बार जितने भी चुनावी वादे किए, उनका लाभ जनता तक पूरी पारदर्शिता के साथ पहुंचाया है। इस मौके पर यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान गुरमिदर सिंह किशनपुर, अमरजीत सिंह जंडेसराय, शबदल सिंह तलवंडी, गुरपाल सिंह ढिल्लों, दीपक कुमार, गगन चकराला, सरदूल सिंह, कुलदीप सिंह खुसरोपुर, गुरदेव सिंह माहल व अन्य मौजूद थे।

-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

नादिरशाही फरमान से कांग्रेस का किसान विरोधी हुआ उजागर : सिद्धू

भोगपुर में अकाली दल यूथ विग के राष्ट्रीय महासचिव हरविदरजीत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार ने धान के सीजन के मौके पर जारी किए नादिरशाही फरमान से कांग्रेस का किसान विरोधी चेहरा उजागर हुआ है। अकाली नेता ने कहा कि पहले कांग्रेस ने केंद्र सरकार से बैठक करके किसान विरोधी कृषि कानून बनवाने में मदद की और फिर किसानों को और ज्यादा कर्जे के बोझ तले दबाया, जिससे किसान आत्महत्याओं के लिए मजबूर हुए।

सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही किसान विरोधी रही है और झूठे वादों से सत्ता में रही। असल में कांग्रेस से प्रदेश की जनता से कोई लेना-देना नहीं, बस वोट बैंक के लिए प्रलोभन देती है। सिद्धू ने कहा कि 2022 के चुनावों में लोग सुखबीर बादल के हाथों में प्रदेश की कमान देना चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी