जालंधर में विधायक टीनू ने सड़क पर गिरी लड़कियों को पहुंचाया अस्पताल, सुखबीर ने जाना हालचाल

सुखबीर का काफिला जब भोगपुर की तरफ बढ़ रहा था तो ठीक सामने एक्टिवा पर आ रही लड़कियां मोटरसाइकिल से भिड़ गईं और सड़क पर गिर गईं। सुखबीर के कहने पर विधायक पवन कुमार टीनू तुरंत उन्हें आदमपुर के निजी अस्पताल लेकर गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 10:49 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 10:49 AM (IST)
जालंधर में विधायक टीनू ने सड़क पर गिरी लड़कियों को पहुंचाया अस्पताल, सुखबीर ने जाना हालचाल
आदमपुर के विधायक पवन टीनू की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, जालंधर। शिरोमणि अकाली दल एवं बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त रैली के बाद सुखबीर सिंह बादल के काफिले के साथ जा रहे आदमपुर के विधायक पवन टीनू ने सड़क पर गिरी हुई तीन लड़कियों को अस्पताल पहुंचाया। इससे पहले खुद सुखबीर सिंह बादल ने अपनी गाड़ी से उतरकर लड़कियों का हालचाल जाना।

विधायक पवन कुमार टीनू ने बताया कि रैली के बाद वरिष्ठ अकाली नेता दलबीर सिंह धीरोवाल का हालचाल जानने के लिए सुखबीर सिंह बादल के साथ उनके गांव गए हुए थे। वापसी में भोगपुर की तरफ जब काफिला बढ़ रहा था तो ठीक सामने एक्टिवा पर आ रही लड़कियां आगे जा रही मोटरसाइकिल से भिड़ गईं और सड़क पर गिर गईं। सुखबीर बादल की निजी कार के ड्राइवर ने अत्यंत सतर्कता बरतें हुए गाड़ी को एक तरफ मोड़ा और उसके बाद सुखबीर बादल ने काफिला रुकवा लिया। 

सुखबीर बादल और पवन कुमार टीनू ने लड़कियों का हालचाल जाना। सुखबीर ने पवन कुमार टीनू को लड़कियों को तुरंत अस्पताल ले जाने के लिए कहा। पवन टीनू ने बताया कि वे लड़कियों को आदमपुर के निजी अस्पताल में लेकर आए। वहां उनका बकायदा एक्स-रे किया गया। उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं पाई गई। हालांकि इस मौके पर कुछ किसान भी पहुंच गए और लड़कियों की फोटो वगैरा लेने लगे तो लड़कियों के परिजनों ने उन्हें ऐसा करने से रोका।

बता दें कि शनिवार को सुखबीर बादल ने किशनगढ़ के पास अकाली दल-बसपा की भूल सुधार रैली आयोजित की थी। बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर आयोजित इस रैली में उन्होंने अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों के लिए कई घोषणाएं की। इनमें पांच लाख घरों का निर्माण और दोआबा में कांशीराम के नाम पर मेडिकल कालेज की स्थापना करना है।

chat bot
आपका साथी