टैलेंट हंट में जालंधर के सेंट सोल्जर में स्टूडेंट्स के गिद्दा और भंगड़ा रही धूम

जालंधर के सेंट सोल्जर स्कूल में टैलेंट हंट प्रतियोगिता करवाई गई। (जागरण)

Jalandhar School Activity सेंट सोल्जर के टैलेंट हंट में बेहतरीन विद्यार्थियों को चयनित किया गया। उन्हें स्कूल बुलाकर उनकी ग्रैंड फिनाले की परफार्मेंस को सराहा गया। विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक परफार्मेंस करके सभी को आकर्षित किया गया।

Publish Date:Thu, 21 Jan 2021 04:35 PM (IST) Author: Pankaj Dwivedi

जालंधर, जेएनएन। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल (मिट्ठू बस्ती) में छात्रों ने की प्रतिभा निखारने के लिए टैलेंट हंट प्रतियोगिता करवाई गई। जिसमें बच्चों ने आनलाइन आकर अपना टैलेंट दिखाया। कुछ बच्चों ने कविताएं सुनाईं तो कई ने विभिन्न विषयों पर भाषण देकर दिल जीत लिया। सबसे बड़ा आकर्षण गिद्दा और भंगड़ा की प्रस्तुति का रहा। बच्चों ने वीडियो के जरिये अपने टैलेंट का भरपूर प्रदर्शन किया। 

जिनमें से बेहतरीन टैलेंटेड विद्यार्थियों को चयनित किया गया और उन्हें स्कूल बुलाकर ग्रेंड फिनाले की परफार्मेंस  के जरिए सभी को सराहा गया। विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक परफार्मेंस करके सभी को आकर्षित किया गया। संस्थान की तरफ से विद्यार्थियों की हौंसला अफजाई के लिए उन्हें सम्मानित कर प्रोत्साहित किया गया। ताकि वे भविष्य में भी बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करते रहें। प्रिंसिपल दिवप्रीत कौर ने कहा कि इस तरह की गतिविधियों से ही विद्यार्थियों के टैलेंट में निखार आता है और उनमें कंपीटिशन की भावना भी पैदा होती है।

ग्रुप ए से ऋषिका, सुखलीन ने पहला, रिद्धिमा ने दूसरा, स्वीटी और जसप्रीत सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। ग्रुप-बी से प्रमवीर ने पहला, हरमनप्रीत कौर ने दूसरा और हरसिमरन कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा हेवन, यूमिका, मन्नत, अंशिका, गरिमा, योगराज, ओर हरप्रीत कौर को सांत्वना पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने संस्था के प्रयास की सराहना करते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों का सिलसिला भविष्य में भी जारी रहेगा, ताकि विद्यार्थी समय-समय पर अपने टैलेंट को निखारते रहें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.