जालंधर में लड़की को मिस्ड काल करने की दी सजा, छात्र को डंडों से पीटा; सिर फोड़ा

जालंधर के फिल्लौर में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को अपने ही स्कूल की नौवीं की छात्रा को मिस्ड काल करना महंगा पड़ गया। छात्रा के पिता की शिकायत पर स्कूल में छात्र को बुलाया गया। इस बीच रास्ते में घेर कर उसकी डंडे से पिटाई की गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:44 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 03:39 PM (IST)
जालंधर में लड़की को मिस्ड काल करने की दी सजा, छात्र को डंडों से पीटा; सिर फोड़ा
नौंवी कलास की लड़की को मिस्ड काल करने पर छात्र से की मारपीट।

फिल्लौर, जेएनएन। फिल्लौर में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को अपने ही स्कूल की नौवीं की छात्रा को मिस्ड काल करना महंगा पड़ गया। छात्रा के पिता की शिकायत पर स्कूल में छात्र को बुलाया गया। इस बीच रास्ते में घेर कर उसकी डंडे से बुरी तरह से पिटाई की गई। लड़की के परिजनों ने छात्र का सिर भी फोड़ दिया। इस मारपीट की वीडियो भी बनाई गई। यही नहीं घायल छात्र को स्कूल ले जाकर प्रिंसिपल के सामने छात्रा के पैर पकड़वाकर उससे माफी भी मंगवाई गई। गांव चीमा खुर्द निवासी 15 वर्षीय छात्र के पिता व ताया ने बताया कि उनका बेटा गांव चक्क देस राज में बनी अकादमी में दसवीं कक्षा में पढ़ता है। दो दिन पहले उन्हें स्कूल की प्रिंसिपल हेमलता का फोन आया कि उनके बच्चे की शिकायत आई है। वो बच्चे को लेकर स्कूल आएं। इस पर ताया बच्चे को मोटरसाइकिल पर बिठाकर स्कूल की तरफ निकल गए।

ताया ने बताया कि स्कूल से आधा किलोमीटर पहले ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों, जिन्होंने डंडे व अन्य हथियार पकड़े हुए थे, ने उन्हें घेर लिया। एक व्यक्ति ने उनकी बाजू पकड़ लिया और अन्य लोगों ने बच्चे की पिटाई शुरू कर दी। आरोपितों ने बताया कि हमने आपके बच्चे को सबक सिखाना है, जोकि लड़की को फोन कर परेशान करता है। खून से लथपथ बच्चा तड़पता रहा। इसके बाद वो बच्चे को अपने साथ स्कूल लेकर गए। स्कूल में उन्हें बताया गया कि बच्चा उनकी लड़की को फोन पर परेशान करता है। पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि लड़की के परिजनों ने प्रिंसिपल के सामने उनके साथ दुव्र्यवहार किया। मारपीट से बच्चा काफी सहम गया और उसकी देर रात हालत खराब हो गई, जिस कारण उसे अस्पताल में भर्ती करवा गया। मामले की शिकायत डीएसपी फिल्लौर, धुलेता चौकी के साथ-साथ थाना प्रभारी गोराया से भी की गई, परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर की गई है।

बच्चे छोटे हैं, इसलिए नहीं की कार्रवाई : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी गोराया ने कहा कि उनके पास पीडि़त बच्चे के परिवार वालों की शिकायत आ चुकी है। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे अभी छोटे हैं। उनके भविष्य को देखते हुए उन्होंने कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा किस्कूल प्रिंसिपल ने उन्हें बताया कि लड़का फोन कर छात्रा को परेशान करता था। कभी फोन पर गाने लगा देता था।

chat bot
आपका साथी