Strike in Jalandhar : पीआरटीसी व पंजाब रोडवेज के मुलाजिमों ने चार घंटे रखा बंद बस स्टैंड, बारिश में परेशान हुए यात्री

ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर पंजाब रोडवेज पनबस एवं पीआरटीसी कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन की तरफ से जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटरस्टेट बस टर्मिनल को मंगलवार सुबह 10 बजे से 4 घंटे के लिए बंद कर दिया गया था।

Vinay KumarTue, 03 Aug 2021 02:28 PM (IST)
जालंधर में बस न मिलने से भटकते हुए लोग।

जालंधर [मनुपाल शर्मा]। जालंधर में बरसते बादलों तले सड़कों पर खड़े पानी में से सामान उठाकर गुजरते यात्रियों को बस ढूंढने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर पंजाब रोडवेज, पनबस एवं पीआरटीसी कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन की तरफ से जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटरस्टेट बस टर्मिनल को मंगलवार सुबह 10 बजे से 4 घंटे के लिए बंद कर दिया गया था। 10 बजते ही मूसलाधार बारिश भी शुरू हो गई और साथ ही में यात्रियों की परेशानियों का दौर भी। बारिश के दौरान भी किसी भी बस को बस स्टैंड के भीतर प्रवेश नहीं करने दिया गया और एंट्री गेट के ठीक सामने बस खड़ी कर बसों का प्रवेश रोक दिया गया।

बस स्टैंड परिसर के आसपास बसों की कतारें

चार घंटे के लिए बस स्टैंड बंद कर देने के दौरान बस स्टैंड परिसर के आसपास बसों की लंबी कतारें लगी जिस वजह से परिसर के आसपास यातायात भी अवरुद्ध हो कर रह गया। बस स्टैंड के भीतर से यात्रियों को बारिश के बीच ही बाहर तक आना पड़ा और गंतव्य के लिए बस ढूंढनी पड़ी।

बुधवार भी 4 घंटे बंद रहेगा बस स्टैंड

यात्रियों को बुधवार को भी 4 घंटे के लिए परेशान होना पड़ेगा। बुधवार सुबह 10 बजे से लेकर 4 घंटे के लिए मुलाजिम बस स्टैंड को बंद रखेंगे।

लोगों की परेशानी कम नहीं कर सकी ट्रैफिक पुलिस

बस स्टैंड फ्लाईओवर से उतर रही बसों की वजह से समूचे बस स्टैंड परिसर क्षेत्र में ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। बस ऑपरेटर बस स्टैंड के गेट के बाहर से ही बसों का संचालन करते रहे। ट्रैफिक पुलिस में इस समस्या से निजात दिला पाने में ज्यादा सफल नहीं हो सकी।

सरकार को चेतावनी... फेर कहेंगी खाड़कू जम्मे!

पंजाब सरकार के प्रति बढ़ता जा रहा मुलाजिमों का गुस्सा अब सीधे तौर पर आतंकवाद तक की चेतावनी भी देने लगा है। ऐसा सार्वजनिक तौर पर हो रहा है और बकायदा तौर पर माइक लगा कर यह नारा बुलंद किया जा रहा है कि पंजाब सरकारे तेरे कम निकम्मे,... फेर कहेंगी खाड़कू जम्मे। मुलाजिम लगातार पंजाब सरकार और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर असम्माननीय नारेबाजी करते रहे। हालांकि मुलाजिम नेताओं की तरफ से इस दौरान यात्रियों से असुविधा के लिए माफी भी मांगी गई, लेकिन इसके लिए सरकार की नाराजगी को ही जिम्मेदार ठहराया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.