अबोहर में लावारिस पशु की टक्कर से महिला और 4 साल का बेटा ट्रैक्टर के नीचे आए, बच्चे की दर्दनाक मौत

सोचा बहन सुनीता के साथ 4 साल के बेटे पवन को गोद में उठाए दर्जी के पास से सूट उठाने जा रही थी। तभी सोचा को पशु ने टक्कर मार दी। वह और उसका 4 साल का बेटा पवन ट्रैक्टर ट्राली के पिछले टायर के नीचे जा गिरे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 04:55 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 04:55 PM (IST)
अबोहर में लावारिस पशु की टक्कर से महिला और 4 साल का बेटा ट्रैक्टर के नीचे आए, बच्चे की दर्दनाक मौत
अबोहर में लावारिश पशु के हमले में चार साल के पवन की जान चली गई। वीडियो ग्रैब

संवाद सहयोगी, अबोहर। शहर व गांवों में मंडरा रहे लावारिश पशु अब लोगों की जान लेने लगे हैं। इसके बाद भी स्थानीय प्रशासन मूकदर्शक बना रहता है और इनसे छुटकारा दिलाने का कोई इंतजाम नहीं करता है। लावारिश पशु के हमले में वीरवार को गांव पंजावा में एक मासूम की जान चली गई। गांव की सोचा पत्नी सुरजीत अपनी बहन सुनीता के साथ 4 साल के बेटे पवन को गोद में उठाए हुए गांव में ही दर्जी के पास से सूट उठाने जा रही थी। सुनीता ने उसकी की डेढ़ वर्षीय बेटी सोनिया को गोद में ले रखा था। जब वे दोनों गांव में ही बनी एक चक्की के पास पहुंची तो रास्ते में खड़े गोवंश के कुछ पशुओं में से अचानक एक ने सोचा को टक्कर मार दी। इससे वह और उसका 4 साल का बेटा पवन पास से गुजर रहे एक ट्रैक्टर ट्राली के पिछले टायर के नीचे जा गिरे। पवन टायर के नीचे आने से कुचला गया। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद महिला का रो-रो कर बुरा हाल था और वह चीख चीख कर रही थी कि भगवान ने मेरा मासूम बच्चा क्यो छीन लिया मुझे क्यो नहीं। घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है।

घटना सीसीटीवी में कैद, वीडियो वायरल

गोवंश के हमले की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसकी वीडियो पूरे पंजाब में वायरल हो रही है कि किस तरह पशु ने महिला को टक्कर मारी। दोनों कैसे उसी समय गुजर रही एक ट्राली के नीचे जा गिरे। हादसे में महिला तो बच गई जबकि उसकी गोद में उठाया बच्चा ट्राली के नीचे आने से कुचला गया। आसपास के लोगों ने बच्चे को उठाकर गांव के ही डाक्टर के पास पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें - सरपंच की हत्या के लिए जान बुट्टर ने दिलाई थी पिस्तौल, गैंगस्टर ने मोगा पुलिस के सामने खोले कई राज

यह भी पढ़ें - गुरदासपुर में रेड क्रॉस की आमदनी बढ़ाने के लिए 1 साल में 1200 लोगों को दिए गए असलहा लाइसेंस

chat bot
आपका साथी