लुधियाना के गारमेंट शोरूम में काम करने वाले वर्कर ने लाखों का सामान किया चोरी

गारमेंट शोरूम में काम करने वाला कर्मचारी शोरूम से लाखों रुपये का सामान चोरी करता रहा। पकड़े जाने पर आरोपित ने चोरी करना कबूल करते हुए कहा कि वो अपने वेतन में से मालिक के नुकसान की भरपाई कर देगा।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:43 PM (IST)
लुधियाना के गारमेंट शोरूम में काम करने वाले वर्कर ने लाखों का सामान किया चोरी
गारमेंट शोरूम में काम करने वाला कर्मचारी शोरूम से लाखों रुपये का सामान चोरी करता रहा।

लुधियाना, जेएनएन। गारमेंट शोरूम में काम करने वाला कर्मचारी शोरूम से लाखों रुपये का सामान चोरी करता रहा। पकड़े जाने पर आरोपित ने चोरी करना कबूल करते हुए कहा कि वो अपने वेतन में से मालिक के नुकसान की भरपाई कर देगा। मगर उसके बाद उसने काम पर आना ही छोड़ दिया। अब थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ हरदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शुभम कैंथ के रूप में हुई है।

पुलिस ने जस्सियां रोड के नवीन नगर की गली नंबर 2 निवासी हेमराज गर्ग की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए अपने बयान में हेमराज गर्ग ने बताया कि उसकी पत्नी कांता रानी का वृंदाबन रोड पर श्री राम वस्तर वाटिका के नाम से शोरूम है। इसमें उसने ड्यूक फैशन इंडिया लिमिटेड की फ्रेंचाइजी ले रखी है। आरोपित वहां काम करता था। 28 मार्च को जब स्टाक मिलाया गया तो उसमें विभिन्न आइटेम के 230 पीस कम निकले।

29 मार्च के दिन आरोपित काम पर नहीं आया। जब उसके घर पहुंच कर उससे पूछा गया तो वो मान गया कि उक्त सामान उसी ने चोरी किया है। उसने कहा कि वो अपनी तनख्वाह में से पूरे सामान की भरवाई करेगा। मगर उसके बाद से उसने काम पर आना बंद कर दिया। हरदीप सिंह ने कहा कि आरोपित के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी