सेंट मनुज कान्वेंट स्कूल में पृथ्वी दिवस पर करवाई प्रतियोगिता

सेंट मनुज कान्वेंट स्कूल शाहकोट में स्कूल के अध्यक्ष अशोक जैन और सचिव प्रोफेसर गुरुदेव सहाय के नेतृत्व में तथा स्कूल के प्रधानाचार्य प्रदीप कुमार पांडेय और समस्त कमेटी की देखरेख में आनलाइन पृथ्वी दिवस पर दूसरी कक्षा से लेकर कक्षा बारहवीं तक के विद्यार्थियों के दो ग्रुप में विभाजित करके कोलाज मेकिग प्रतियोगिता करवाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:34 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:34 PM (IST)
सेंट मनुज कान्वेंट स्कूल में पृथ्वी दिवस पर करवाई प्रतियोगिता
सेंट मनुज कान्वेंट स्कूल में पृथ्वी दिवस पर करवाई प्रतियोगिता

संवाद सूत्र, शाहकोट : सेंट मनुज कान्वेंट स्कूल शाहकोट में स्कूल के अध्यक्ष अशोक जैन और सचिव प्रोफेसर गुरुदेव सहाय के नेतृत्व में तथा स्कूल के प्रधानाचार्य प्रदीप कुमार पांडेय और समस्त कमेटी की देखरेख में आनलाइन पृथ्वी दिवस पर दूसरी कक्षा से लेकर कक्षा बारहवीं तक के विद्यार्थियों के दो ग्रुप में विभाजित करके कोलाज मेकिग प्रतियोगिता करवाई गई।

पहले ग्रुप में दूसरी कक्षा से लेकर चौथी कक्षा तक के और दूसरे ग्रुप में का पांचवीं कक्षा से लेकर बारहवीं कक्षा तक के विद्यार्थी शामिल हुए। पहले ग्रुप के निर्णायकगण प्रीति बावा और नवप्रीत कौर थे। उनके निर्णय के अनुसार चौथी कक्षा के विद्यार्थी हरमनप्रीत सिंह ने प्रथम स्थान और दूसरी कक्षा की छात्रा नम्रता ने दूसरा स्थान हासिल किया। दूसरे ग्रुप के निर्णायकगण राजवंत कौर, कोमल मनोचा और रितु भल्ला थे। उनके निर्णय के अनुसार कक्षा पांचवी का छात्र भवनेश में प्रथम स्थान, दूसरा स्थान छठी कक्षा की छात्रा चाहना ने और तीसरा स्थान कक्षा सातवीं के मयंक सिगला ने हासिल किया। इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य ने सभी विद्यार्थियों को स्कूल में ऑनलाइन होने वाली हर एक प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी