सेंट सोल्जर के विद्यार्थियों का नतीजा रहा बेहतर

सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन से बीएड सेमेस्टर-तीन के विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी से बेहतर नतीजे हासिल किए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 01:49 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 01:49 AM (IST)
सेंट सोल्जर के विद्यार्थियों का नतीजा रहा बेहतर
सेंट सोल्जर के विद्यार्थियों का नतीजा रहा बेहतर

जासं, जालंधर : सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन से बीएड सेमेस्टर-तीन के विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी से बेहतर नतीजे हासिल किए। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों और उनके अभिभावकों को प्रोत्साहित किया।

उन्होंने बताया कि छात्रा पंखुरी, गगनप्रीत, मनदीप, रश्मिका, शायना मलिक, अंतशिका, सलोनी सेठी, सतिदरजीत कौर, कामिनी गौतम ने 400 से 348 अंक प्राप्त कर जिले में पहला, रुपजिदर, बलविदर, अपनदीप, अमनदीप, सिमरनजीत, शिखा सेठी, गुरशरण, मेघा, शिवाली ने 346 अंकों से दूसरा स्थान हासिल किया। प्रिसिपल डॉ. अल्का गुप्ता ने विद्यार्थियों को भविष्य में भी मेहनत कर बेहतर नतीजे लाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि इन बच्चों ने इतने बेहतर लाकर संस्थान का नाम रोशन किया है। सोलो सिंगिंग में सेठ हुक्मचंद स्कूल की पाश्वी प्रथम

जासं, जालंधर : सेठ हुक्मचंद एसडी पब्लिक स्कूल न्यू प्रेम नगर में पांचवीं से आठवीं तक के बच्चों में ऑनलाइन प्रतियोगिताएं करवाई गई। इसमें विद्यार्थियों ने सिंगिंग में भी दम दिखाया। प्रि. अमिता खन्ना के निर्देशन में घर बैठे ही बच्चों ने ऑनलाइन सोलो सिगिग मुकाबले में हिस्सा लिया। इस मुकाबले में बच्चों का उत्साह देखते ही बनता था। इसमें पांचवीं कक्षा से पाश्वी ने पहला, गुंजन ने दूसरा, छठी कक्षा से भाविका ने पहला, गौरिका ने दूसरा, सातवीं कक्षा से प्रियांशी ने पहला, लक्ष्य ने दूसरा, आठवीं कक्षा से पलाक्षा ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि हर्ष बसरा को सांत्वना पुरस्कार मिला। इस दौरान प्रिंसिपल अमिता खन्ना ने कहा कि समय समय पर ऐसी गतिविधयां करवाना बेहद जरूरी है। इसी के जरिए विद्यार्थियों का विकास तेजी से होता है। इसके लिए उन्होंने बच्चों व स्टाफ की मेहनत को भी सराहा।

chat bot
आपका साथी