सेंट सोल्जर ने लॉ के छात्रों को दी तीन लाख की छात्रवृत्ति

सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस ने मास्टर राजकंवर चोपड़ा एक करोड़ स्कालरशिप स्कीम के तहत लॉ कालेज के विद्यार्थियों को तीन लाख रुपये की छात्रवृति बांटी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 06:40 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 09:43 PM (IST)
सेंट सोल्जर ने लॉ के छात्रों को दी तीन लाख की छात्रवृत्ति
सेंट सोल्जर ने लॉ के छात्रों को दी तीन लाख की छात्रवृत्ति

जासं, जालंधर : सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस ने मास्टर राजकंवर चोपड़ा एक करोड़ स्कालरशिप स्कीम के तहत लॉ कालेज के विद्यार्थियों को तीन लाख रुपये की छात्रवृति बांटी। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने बताया कि लॉ के विद्यार्थियों ने जसकरण सिंह, काश्नी, साहिल, अमीषा, हरवीर सिंह, चाणक्या, अमरीक सिंह चावला, काजल, तृष्टि वर्मा, अशोक कुमार, मिताली, मैरी, हृद्यांश कुमार, धीरज कुमार, कुलवीर सिंह, मनप्रीत कौर, प्राची मित्तल, सूर्य, सुमन, ऋचा शर्मा, अमनीत पायल आदि की पढ़ाई के प्रति लग्न और कमजोर आर्थिक परिस्थिति को देखते हुए तीन लाख की छात्रवृत्ति प्रदान की गई। मैनेजिग डायरेक्टर प्रो. मनहर अरोड़ा, ला कालेज डायरेक्टर डा. सुभाष शर्मा ने छात्रों को चेक प्रदान किए।

------------------------------------------------------------------------------ एपीजे स्कूल का नतीजा रहा बेहतर

जालंधर : एपीजे कालेज का बी.डिजाइन सातवें सेमेस्टर का जीएनडीयू से नतीजा बेहतर रहा। इसमें जसलीन कौर ने 600 से 594 अंक लेकर पहला, नवलीन कौर ने 589 अंकों से चौथा, तनवप्रीत बत्रा, दीपाली रानी ने 578 अंकों से सातवां, अमनिदर कौर ने 577 अंक से आठवां, जसमीन कौर ने 576 अंक से नौवां और चांदनी बाहरी ने 575 अंकों से दसवां स्थान हासिल किया। प्रिसिपल डा. नीरजा ढींगरा ने विद्यार्थियों का सम्मान किया।

chat bot
आपका साथी