अंतरसदन अंग्रेजी कविता गायन में सृष्टि प्रथम

शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में आनलाइन अंतरसदन अंग्रेजी कविता गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता प्रिसिपल नीरू नैयर ने की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:45 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:45 PM (IST)
अंतरसदन अंग्रेजी कविता गायन में सृष्टि प्रथम
अंतरसदन अंग्रेजी कविता गायन में सृष्टि प्रथम

जासं, जालंधर : शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में आनलाइन अंतरसदन अंग्रेजी कविता गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता प्रिसिपल नीरू नैयर ने की। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी की स्थिति में भी बच्चों को पढ़ाने के साथ-साथ उनकी प्रतिभा निखारने हेतु विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी संदर्भ में कक्षा छठी व सातवीं के विद्यार्थियों के लिए अंतर्सदन अंग्रेजी कविता-गायन प्रतियोगिता करवाई गई। इसमें सभी ने बखूबी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इनमें से सातवीं कक्षा की छात्रा सृष्टि ने पहला, छठी कक्षा की खुशी ने दूसरा और इसी कक्षा की कृतिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्रतियोगिता के लिए शशि दुबे व सविता शर्मा चयनकर्ता की भूमिका में थे, जबकि नीनू सिंह, सविता शर्मा निर्णायक और रंजू शर्मा गतिविधि प्रभारी रहीं। स्कूल की चेयरपर्सन कृष्णा ज्योति, एजुकेशन ट्रस्ट के चेयरमैन डा. विदुर ज्योति, मैनेजिग कमेटी के मैनेजर और एजुकेशनल ट्रस्ट के महासचिव डा. सुविक्रम ज्योति, वाइस प्रिसिपल प्रवीण सैली ने मेधावी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया।

chat bot
आपका साथी