दिव्यांगों के लिए विशेष टीकाकरण कैंप शुरू, 200 को लगी वैक्सीन

चानण वोकेशनल सेंटर में दिव्यांगों के लिए कोविड संक्रमण से बचाव को वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:53 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:53 PM (IST)
दिव्यांगों के लिए विशेष टीकाकरण कैंप शुरू, 200 को लगी वैक्सीन
दिव्यांगों के लिए विशेष टीकाकरण कैंप शुरू, 200 को लगी वैक्सीन

जासं, जालंधर : चानण वोकेशनल सेंटर में दिव्यांगों के लिए कोविड संक्रमण से बचाव को वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इसमें 200 से अधिक दिव्यांग और उनके अभिभावकों को वैक्सीन लगाई गई। दिव्यांगों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसके लिए कुछेक को कार में बैठे-बैठे ही वैक्सीन लगवाई।

कोविड टीकाकरण के स्टेट कोआर्डिनेटर अमरजीत सिंह आनंद ने बताया कि टीकाकरण की पहल पर 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के दिव्यांगों के लिए पहल के आधार पर जालंधर से विशेष टीकाकरण की शुरुआत की गई। यह कैंप राज्यभर के 22 जिलों में लगाए जाएंगे और इसके लिए प्रत्येक जिले के कोआर्डिनेटर नियुक्त किए गए हैं। जल्द ही बाकी जिलों में भी दिव्यांगों को वैक्सीन लगानी शुरू कर दी जाएगी।

स्टेट ज्वाइंट कोआर्डिनेटर मनीष अग्रवाल ने बताया कि समाजसेवी व उद्योगपति भूपिदर सिंह मक्कड़ की देखरेख में ही चानण वोकेशनल व फिजियोथेरेपी सेंटर वडाला में जिला प्रशासन के सहयोग से कैंप लगाया गया। इसका उद्घाटन सेशन जज व सचिव डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस अथारिटी डा. गगनदीप कौर ने किया। शिविर में सरदारनी और सरदार रोशन सिंह मक्कड़ चेरिटेबल ने सहयोग किया। जिला टीकाकरण अफसर राकेश चोपड़ा, डा. वनिदर रियाड़, पंकज शर्मा, नगमा आदि भी कैंप में पहुंचे।

chat bot
आपका साथी