सिद्धू के हक में आए कपूरथला के सोशल वर्कर, बोले- लोगों को उनकी असल सच्चाई जाननी जरूरी

कपूरथला के सोशल वर्कर वीरेंद्र गुलियाना ने नवजोत सिद्धू के हक में प्रेसवार्ता की। वे कहते हैं कि पंजाब की राजनीति में मची उथल-पुथल के कई कारण हो सकते हैं लेकिन अलग-अलग पार्टियों के राजनेताओं के निशान पर नवजोत सिंह सिद्धू ही रहते हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:56 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 02:56 PM (IST)
सिद्धू के हक में आए कपूरथला के सोशल वर्कर, बोले- लोगों को उनकी असल सच्चाई जाननी जरूरी
कपूरथला के सोशल वर्कर वीरेंद्र गुलियाना ने नवजोत सिद्धू के हक में प्रेस वार्ता की।

जासं, जालंधर। कपूरथला के सोशल वर्कर वीरेंद्र गुलियाना ने नवजोत सिद्धू के हक में प्रेसवार्ता की। वे कहते हैं कि पंजाब की राजनीति में मची उथल-पुथल के कई कारण हो सकते हैं, लेकिन अलग-अलग पार्टियों के राजनेताओं के निशान पर नवजोत सिंह सिद्धू ही रहते हैं। चाहे वो पूर्व सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह हो या फिर अकाली दल के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल। क्योंकि सिद्धू की बेबाक बोली, भ्रष्टाचार से सख्त नफरत और पंजाब के मुद्दों से समझोता ना करना है।

यह भी पढ़ें-  पंजाब को दहलाने की साजिश नाकाम, पाक से ड्रोन से आई असलहा की खेप बरामद; 22 विदेशी पिस्टल, मैगजीन, कारतूस व हेरोइन बरामद

सिद्धू मुख्यमंत्री तक की कुर्सा को भी न्यौछावर कर चुके हैं। वीरेंद्र गुलियाना कहते हैं कि उनकी असल सच्चाई पंजाब के लोगों को जानने की बहुत जरुरी है। क्योंकि कहीं ऐसा न हो कि पंजाब के हाथों ऐसा अनमोल हीरा हाथ से छूट जाए। वे कहते हैं कि सिद्धू ने राजनीति में अन्य नेताओं की तरफ अपनी कुर्सी और संबंधों का नाजायज फायदा लेते हुए किसी प्रकार का कोई नेटवर्क, बसों का काफिला, होटल, रिजार्ट नहीं बनाए। किसी नशे का कारोबार, रेत व बजरी के कारोबार में भी उनका कभी नाम नहीं आया।

यह भी पढ़ें-  पंजाब में कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल ने युवक को जड़े थप्पड़, गांव के विकास पर सवाल पूछने पर बिफरे, वीडियो वायरल

उन्होंने सभी को हुनर और काबलियत के दम पर आगे बढ़ने की सीख दी है। अंत में वे कहते हैं कि डूबते हुए पंजाब की बागडोर नवजोत सिंह सिद्धू को देने के बजाए किसी गलत हाथों में थमा दी तो पंजाबियों को आने वाले अगले वर्षों में पछतावे के अलावा कुछ हासिल नहीं होगा। क्योंकि लोग खुद सोचें कि उन्हें किस प्रकार का नेता चाहिए पंजाब को नशा, भूमाफिया व भ्रष्टाचार के दलदल पर धकेलने वाला नेता या फिर नवजोत सिंह सिद्धू। इस दौरान उनके साथ रोशन खेड़ा भी थे।

chat bot
आपका साथी