जालंधर में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाला युवक गिरफ्तार, साथी की तलाश में जुटी पुलिस

जालंधर के थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपित को काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने फरार साथी की तलाश भी शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 02:28 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 02:28 PM (IST)
जालंधर में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाला युवक गिरफ्तार, साथी की तलाश में जुटी पुलिस
जालंधर में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर के थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपित को काबू करने में सफलता हासिल की है। वहीं आरोपित का दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसकी पहचान करने के बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास करने शुरू कर दिए हैं। घटना की जानकारी देते हुए थाना डिवीजन दो के प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि थाना डिवीजन दो की पुलिस राधा स्वामी सत्संग भवन के पास मौजूद थी। इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली की शहर में सेटिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक चिक-चिक चौक के पास से गुजरने वाले हैं जिसके बाद पुलिस ने वहीं चौक के पास नाकेबंदी की।

इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक पर पीछे बैठे युवक मौके से फरार होने में सफल हो गया जबकि उसके दूसरे साथी को पुलिस ने काबू कर लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान रोहित पुत्र कर्ण बहादुर निवासी शहीद बाबू लाभ सिंह नगर के रूप में हुई है जिसके कब्जे से पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल और 2 छीने गए मोबाइल बरामद किए हैं। वही पुलिस अब गिरफ्तार आरोपित को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल करने की कोशिश कर रही है ताकि उससे पूछताछ कर शहर में हुई चोरी की अन्य वारदातों का पता लगाया जा सके।

इसके साथ ही उसके दूसरे साथी के विषय में जानकारी हासिल की जा सके। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में यह सामने आया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपित रोहित के ऊपर कमिश्नरेट पुलिस के अलग-अलग थानों में 4 केस और दर्ज हैं और गिरफ्तार आरोपित रोहित बीते करीब 4 सालों से चोरी और अन्य अपराधों को अंजाम दे रहा है।

chat bot
आपका साथी