Punjab Police Transfer News: जालंधर में तैनात 6 एसीपी बदले, सुखदीप सिंह को ACP सेंट्रल की कमान; पढ़ें पूरी लिस्ट

Punjab Police Transfer News चुनावी सीजन से पहले जालंधर में एक बार फिर बड़े स्तर पर पुलिस अधिकारियाें के तबादले किए गए हैं। साेमवार काे जालंधर कमिश्नरेट और देहात पुलिस में तैनात एसीपी स्तर के अधिकारियों का तबादला किया गया है

Vipin KumarMon, 29 Nov 2021 05:02 PM (IST)
चुनावी सीजन से पहले जालंधर में एक बार फिर बड़े स्तर पर पुलिस अधिकारियाें के तबादले। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Punjab Police Transfer News: चुनावी सीजन से पहले जालंधर में एक बार फिर बड़े स्तर पर पुलिस अधिकारियाें के तबादले किए गए हैं। साेमवार काे जालंधर कमिश्नरेट और देहात पुलिस में तैनात एसीपी स्तर के अधिकारियों का तबादला किया गया है, जिसमें सुखदीप सिंह को जालंधर सेंट्रल एसीपी का पदभार दिया गया है। सुखदीप सिंह इससे पहले डीएसपी एनडीपीएस तरनतारन के पद पर तैनात थे। इसके साथ ही पीपीएस अशोक कुमार को एसीपी फॉरेंसिक के पद पर तैनात किया गया है। अशोक कुमार इससे पहले डीएसपी स्पेशल ब्रांच कपूरथला के पद पर तैनात थे। साथ ही डीएसपी फॉरेंसिक लुधियाना देहाती के पद पर तैनात रहे।

यह भी पढ़ें-Video: सीएम चन्नी ने अपने हेलीकाप्टर में करवाई बच्चों को सैर, सेल्फी शेयर कर लिखा- बच्चों के सपने पूरे करना मेरा लक्ष्य

पीपीएस निर्मल सिंह हाेंगे एसीपी डिटेक्टिव जालंधर

अजय सिंह को पीएपी सातवीं बटालियन में डीएसपी के पद पर तैनाती दी गई है। पीपीएस राजकुमार डीएसपी इंटेलिजेंस पंजाब को 80 बटालियन पीएपी जालंधर में डीएसपी तैनात किया गया है। पीपीएस रामानिंदर को डीएसपी 75 वीं बटालियन पीएपी जालंधर के पद पर तैनाती दी गई है। इसके अलावा पीपीएस निर्मल सिंह को एसीपी डिटेक्टिव जालंधर के पद पर तैनात किया गया है। इससे पहले निर्मल सिंह एसबीएस नगर में डीएसपी के पद थे। पीपीएस सुरेंदर पाल को डीएसपी स्पेशल क्राइम और साइबर क्राइम का अतिरिक्त पदभार दिया गया है इसका प्रभार इससे पहले एसपी हेडक्वार्टर आइपीएस रवि कुमार के पास था। गाैरतलब  है कि पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सरकार व्यापक स्तर पर अधिकारियाें के तबादले कर रही है। सरकार का मानना है कि कानून व्यवस्था की स्थिति का सुदृढ़ बनाया जाएगा। विपक्ष अकसर सरकार पर तबादलाें के नाम पर राजनीति करने का आराेप लगाता रहता है। 

यह भी पढ़ें-एक दिसंबर तक टला कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स को रेगुलर करने का फैसला, पंजाब कैबिनेट की बैठक बुधवार तक मुल्तवी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.