फिल्लौर में सरपंच से मारपीट के आरोप के बाद स्थिति तनावपूर्ण, पुलिस फोर्स तैनात

लंगर खाकर घर लौट रहे सरपंच ताराचंद पर हमले के आरोप के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:21 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:21 PM (IST)
फिल्लौर में सरपंच से मारपीट के आरोप के बाद स्थिति तनावपूर्ण, पुलिस फोर्स तैनात
फिल्लौर में सरपंच से मारपीट के आरोप के बाद स्थिति तनावपूर्ण, पुलिस फोर्स तैनात

जागरण संवाददाता जालंधर

लंगर खाकर घर लौट रहे सरपंच ताराचंद पर हमले के आरोप के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। सरपंच ताराचंद अपने समर्थकों के साथ मारपीट और बदसलूकी करने वालों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। इसके बाद बिलगा और गोराया के थाना प्रभारी को मौके पर भारी पुलिसबल के साथ तैनात कर दिया गया है।

दरअसल शनिवार शाम नंगल गांव के सरपंच ताराचंद ने आरोप लगाया था कि श्री गुरु रविदास जी के प्रकाशोत्सव के दौरान वो अपने परिवार के लोगों के साथ लंगर खाने गए थे। इस दौरान कमेटी के प्रधान अशोक कुमार और पूर्व सरपंच खुशी राम के इशारे पर कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ने के साथ-साथ उनके पैसे छीन लिए। इसके बाद सरपंच तारा चंद ने अपने समर्थकों के साथ सड़क पर शनिवार देर रात तक धरना दिया था। सरपंच और उनके समर्थकों की मांग थी कि जब तक प्रशासन आरोपितों को नहीं पकड़ेगा, वो धरना खत्म नहीं करेंगे। दूसरा पक्ष बोला, सरपंच ने की बेअदबी

वहीं दूसरे पक्ष ने इस पूरी घटना को नाटक बताया। श्री गुरु रविदास भवन प्रबंधन कमेटी के प्रधान अशोक कुमार और पूर्व सरपंच खुशी राम ने पुलिस अधिकारियों को वीडियो क्लिप दिखाते हुए सरपंच और उनके भाई पर बेअदबी के आरोप लगाए। उन्होंने सरपंच ताराचंद पर मंदिर की प्रधानगी हथियाने के लिए नाटक करने का आरोप लगाया। उन्होंने सरपंच ताराचंद के खिलाफ शिकायत दे दी है।

chat bot
आपका साथी