Jalandhar Today 10th October 2021: रामलीला में आज होगा माता सीता हरण का मंचन, जानें शहर में और क्या है खास

Jalandhar Today 10th October 2021 कोरोना माहामारी को लेकर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों की सख्ती के साथ पालना सुनिश्चित करने के लिए पुलिस के अलावा अतिरिक्त सेवादार लगाए जाएंगे। जय महावीर क्लब बस्ती शेख की तरफ से रामलीला का मंचन है रात 9 बजे से होगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 08:57 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 08:57 AM (IST)
Jalandhar Today 10th October 2021: रामलीला में आज होगा माता सीता हरण का मंचन,  जानें शहर में और क्या है खास
कोरोना माहामारी को लेकर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों की सख्ती के साथ पालन किया जाएगा। (सांकेतिक तस्वीर)

जांगरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Today 10th October 2021: शहर में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काॅम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं आज रविवार, 10 अक्टूबर को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां होने वाला है।

रामलीला में काेराेना नियमाें का किया जाएगा पालन

जय महावीर क्लब बस्ती शेख की तरफ से दशहरा मैदान बस्ती शेख में जारी रामलीला के मंचन के तहत रविवार को सीता माता के हरण का मंचन किया जाएगा। इस दौरान कोरोना माहामारी को लेकर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों की सख्ती के साथ पालना सुनिश्चित करने के लिए पुलिस के अलावा अतिरिक्त सेवादार लगाए जाएंगे। जय महावीर क्लब बस्ती शेख की तरफ से रामलीला का मंचन है रात 9 बजे से होगा। इसके साथ ही मां अन्नपूर्णा मंदिर कोट किशन चंद में रामलीला का मंचन रात 9:00 बजे से होगा। वहीं नवयुवक रामलीला कमेटी सोढ़ल रोड की तरफ से रामलीला का मंचन रात 10 बजे से होगा।

यह भी पढ़ें-Electricity Crisis In China: लुधियाना की इंडस्ट्री में उत्पादन प्रभावित, स्वदेशी कोयले के दामों में इजाफा

भजन संध्या

  गीता मंदिर अर्बन एस्टेट फेस वन में भजन संध्या रात 8 बजे। इस आयाेजन काे लेकर भक्ताें में उत्साह देखा जा रहा है। पिछले कई दिन से इसकी तैयारियां चल रही थी। वहीं प्राचीन हनुमान मंदिर हवन यज्ञ भजन संध्या शाम 7 बजे से हाेगी।

यह भी पढ़ें-बठिंडा में महिला का दावा- निजी अस्पताल के स्टाफ ने आपरेशन थिएटर में किया सामूहिक दुष्कर्म

 वैक्सीनेशन कैंप

सिविल अस्पताल में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन सुबह 9 बजे से होगा। इस दौरान लोगों को कोरोना को लेकर जागरूक किया जाएगा। इसके साथ ही सरकारी हेल्थ सेंटर गढ़ा में फ्री वैक्सीन कैंप सुबह 9 बजे से लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: पंजाब में 6 घंटे तक लग रहे बिजली कट, थर्मल प्लांटों में 2 दिन का कोयला बचा; सीएम चन्नी ने की बैठक

chat bot
आपका साथी