सिंगर ज्योतिका तांगड़ी ने घर की छत से किया लाइव कॉन्सर्ट, लोगों ने छतों व बालकोनी में बैठकर लिया लुत्फ

ज्योतिका ने एक के बाद एक मधुर गीतों से अपनी आवाज का जादू चलाकर सभी को आकर्षित किया।
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 09:34 AM (IST) Author: Vikas_Kumar

जालंधर, जेएनएन। बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर ज्योतिका तांगड़ी ने सोमवार रात अपने घर राजा गार्डन कपूरथला रोड से लाइव कॉन्सर्ट किया। पड़ोसी अपने घर की छतों व बालकोनी में बैठकर इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बने। ज्योतिका ने एक के बाद एक मधुर गीतों से अपनी आवाज का जादू चलाकर सभी को आकर्षित किया। कॉन्सर्ट में स्टाइलिंग शैलजा व मेकओवर शग्गू महाजन ने किया।

इवेंट को लक्ष्य मेहरा और उनकी टीम ने सहयोग देकर सफल बनाया। इस दौरान ज्योतिका तांगड़ी की मां नीलम सहित दोस्त शान गिल, आस्था दुरेजा सहित पड़ोसी शामिल हुए। ज्योतिका ने कहा कि जालंधर होमटाउन होने के कारण बचपन से ही नाता रहा है। इसलिए वह अपने होम टाउन में ही कॉन्सर्ट कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से बने हालातों के कारण शारीरिक दूरी का ख्याल रखना जरूरी है इसलिए कॉन्सर्ट किसी ऑडिटोरियम व किसी जगह में न करके घर की छत पर किया गया था।

22 वर्षीय ज्योतिका ने ग्रेजुएशन एसडी कॉलेज और पीजीडीसीए खालसा कॉलेज से की। यू ट्यूब पर उनके गानों को मिलियन व्यूज मिले हैं। उन्हें फिल्म- शादी में जरूर आना के गाने पल्लो लटके.. के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल जी सिने अवार्ड 2018 से नवाजा गया था। अवार्ड को लेकर खुशी जाहिर करते हुए ज्योतिका ने बताया कि यह मेरे लिए बेहद खास पल था, जो हमेशा मुझे याद रहेगा। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में मेरा पहला गाना फिल्म बहन होगी तेरी का जयमां रहा। मैं बॉलीवुड और पॉलीवुड में अब तक करीब 8 गाने गा चुकी हूं।

गुरु धर्मेंद्र कत्थक से ली ट्रेनिंग

ज्योतिका तांगड़ी ने बताया कि जब वह 6 साल की उम्र से गुरु धमेंद्र कत्थक से ट्रेनिंग ले रही हैं। उन्होंने हमेशा गाइड किया। मां भावना तांगड़ी सेठ हुक्मचंद एसडी पब्लिक स्कूल में एडमिनिस्ट्रेशन में कार्यरत हैं। पिता राजीव तांगड़ी की साल 2012 में डेथ हो गई थी।

 

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.