सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर बोलीं- सड़कें इसलिए ठीक नहीं बनतीं, क्योंकि पैसे खाए जाते हैं

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि विकास का पैसा विकास पर नहीं लग रहा है। सड़कों का काम इसलिए अच्छा नहीं होता क्योंकि पैसे खाए जाते हैं। कहा सिद्धू हमेशा पंजाब का भला चाहते हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:01 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:03 PM (IST)
सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर बोलीं- सड़कें इसलिए ठीक नहीं बनतीं, क्योंकि पैसे खाए जाते हैं
बिजली माफी कैंप में पहुंची नवजोत कौर सिद्धू। जागरण

जागरण संवाददाता, अमृतसर। कांग्रेस पार्टी में उठापटक व हलचल पैदा करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि विकास का पैसा विकास पर नहीं लगाया जाता। सड़कें इसलिए ठीक नहीं बनतीं, क्योंकि पैसे खाए जाते हैं। पंजाब में नशा तस्करी को पंजाब पुलिस नियंत्रित नहीं कर पाती। बार्डर एरिया के लोग अकाली दल का नाम लेकर सरेआम कहते हैं कि वे नशा बेचते हैं।

नवजोत कौर ने कहा कि नवजोत सिद्धू हमेशा पंजाब के लोगों का भला चाहते हैं। यही वजह है कि उन्होंने 13 सूत्रीय एजेंडा हाईकमान के समक्ष रखा है। यह एजेंडा आम जनता का है। बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पंजाब में 13 सूत्रीय कार्यक्रम चलाने को कहा है। इसमें नशा तस्करी, बेअदबी मामलों में न्याय, खनन व ट्रांसपोर्ट माफियाओं पर कार्रवाई की मांग की है। 

नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू ने ईस्ट विधानसभा क्षेत्र में काम किया है। विकास का सारा पैसा विधानसभा क्षेत्र में खर्च किया गया है। एक पैसा अपने घर नहीं ले गए। चाहे तो इनकम टैक्स का छापा डलवाकर पुष्टि करवा सकते हैं। नवजोत कौर सिद्धू सोमवार को गोल्डन एवेन्यू में बिजली माफी कैंप में पहुंची थीं। कैप्टन अमरिंदर का नाम लिए बगैर नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि वे इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान गए, उन्हें यह मालूम नहीं कि उनका मकसद श्री करतारपुर साहिब कारिडोर को खुलवाना था।

नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू अपने निजी काम से कभी पाकिस्तान नहीं गए और न ही उनका वहां कोई व्यापार है। पंजाब के कई ऐसे बड़े नेता हैं जो पाकिस्तान के लोगों को अपने घरों में बिठाते हैं। नवजोत कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा दो किलोवाट के बकाया बिल माफ करके लोगों को सौगात दी है। कैंप लगाकर लोगों के बिलों को माफ किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी