जालंधर के न्यू आनंद नगर में शोरूम मालिक पर कार सवार युवकों ने चलाई गोलियां, दुकानदार ने ललकारा तो हुए फरार

दुकानदार पर किए गए हमले में हमलावरों का पहला फायर मिस हो गए। दूसरी बार गोली चलाने लगे तो उसने पिस्तौल पकड़ ली इससे गोली जमीन में जा लगी। इसके बाद दुकानदार ने दुकान के अंदर से कैंची उठाकर हमलावरों को ललकारा जिसपर वे भाग खड़े हुए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 04:05 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 04:05 PM (IST)
जालंधर के न्यू आनंद नगर में शोरूम मालिक पर कार सवार युवकों ने चलाई गोलियां, दुकानदार ने ललकारा तो हुए फरार
पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से हमलावरों की पहचान करने में जुटी हुई है।

संवाद सहयोगी, जालंधर। मकसूदां के समीप न्यू आनंद नगर में बीती रात कार में आए कुछ युवकों ने पीएल कलेक्शन कपड़ों के शोरूम के मालिक लियाकत अली पर गोली चला दी। गनीमत रही कि पहला फायर मिस हो गया। हमलावर दूसरी गोली चलाने लगे तो दुकान के मालिक ने पिस्तौल छीनने का प्रयास किया, जिससे गोली जमीन पर जा लगी। इस बीच दुकान मालिक अंदर चला गया और हमलावर उसके पीछे गए। अंदर से कैंची उठाकर दुकानदार ने उनको ललकारा तो हमलावर वहां से भाग गए। जाते हुए भी उन्होंने दुकान मालिक पर गोली चलाई। सारी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

सूचना मिलते ही एसीपी सुखजिंदर सिंह और थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को दिए बयानों में लियाकत अली ने बताया कि रात्रि 9:15 बजे वह दुकान के बाहर लाइट ठीक करवा रहे थे। इसी दौरान कार सवार युवक आए और उन्होंने आते ही उस पर फायर कर दिया। पहली गोली चली नहीं, दूसरी गोली चलाने लगे तो उसने गोली चलाने वाले का हाथ पकड़ लिया। जिससे गोली नीचे की ओर चली। उन्होंने दुकान के अंदर भागकर कैंची उठाई जिसके बाद सारे हमलावर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि उनकी कई लोगों से रंजिश है, जिसके बारे में उन्होंने पुलिस को बता दिया है। एसीपी सुखजिंदर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हमलावरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। हमलावर आइ10 गाड़ी में सवार थे, जिसका नंबर ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः एमबीए का छात्र मेरठ से जालंधर आकर करता था चोरियां, बर्तन बेचने का झांसा देकर जुटाता था जानकारी

chat bot
आपका साथी