लूट के मोबाइल खरीदने वाला दुकानदार गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा Jalandhar News

आरोपित की पहचान संतोषी नगर निवासी शिवदर्शन उर्फ मोनू के रूप में हुई है। उसके पास से लूट के दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 08:57 AM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 08:59 AM (IST)
लूट के मोबाइल खरीदने वाला दुकानदार गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा Jalandhar News
लूट के मोबाइल खरीदने वाला दुकानदार गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। शहरी पुलिस के सीआइए स्टाफ ने संतोषी नगर में मोबाइल शॉप चलाने की आड़ में लूट व चोरी के मोबाइलों की खरीद-फरोख्त करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान संतोषी नगर निवासी शिवदर्शन उर्फ मोनू के रूप में हुई है। उसके पास से लूट के दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। यह मोबाइल उसने अपने दो लुटेरे दोस्तों से खरीदे थे, जिन्हें पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी।

सीआइए स्टाफ के इंचार्ज एसआइ हरमिंदर सिंह ने बताया कि 19 नवंबर 2019 को उनकी टीम ने एक्टिवा सवार बशीरपुरा निवासी अमनदीप सिंह उर्फ अमन और पुरानी सूर्या एन्क्लेव चौकी निवासी शिवम उर्फ बेरी को लूट के दो मोबाइलों के साथ गिरफ्तार किया था। दोनों के खिलाफ थाना छह में केस दर्ज किया था। आरोपितों ने पूछताछ में बताया था कि वह लूटे व चुराए गए मोबाइल अपने मोबाइल शॉप चलाने वाले दोस्त शिवदर्शन उर्फ मोनू को सस्ते दामों पर बेचते थे। जो इन लूट के मोबाइलों को आगे बेचता था। इस पर पुलिस ने आरोपित शिवदर्शन को मामले में नामजद किया था। सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपित शिवदर्शन को कोर्ट में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड लिया है।

दुकान के तालों पर तेजाब डालकर तोड़ने की कोशिश

मिलाप चौक पर स्थित जै देव मल्होत्रा पब्लिक इलेक्ट्रिक वक्र्स दुकान के तालों पर तेजाब डालकर तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया। दुकान के मालिक जै देव ने बताया कि सुबह दुकान खोलने लगे तो देखा कि किसी ने उनकी दुकान पर लगे तालों पर तेजाब डाला हुआ है ताकि उनको तोड़ कर अंदर से चोरी की जा सके। उन्होंने पुलिस से इस संबंधी शिकायत दी है।

chat bot
आपका साथी