आढ़तियों को पुरानी जगह पर शिफ्ट करने की मांग

मकसूदां सब्जी मंडी के आढ़तियों ने जिला मंडी बोर्ड से एक ही जगह पर थोक कारोबार करने के लिए प्रयास करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 01:13 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 01:13 AM (IST)
आढ़तियों को पुरानी जगह पर शिफ्ट करने की मांग
आढ़तियों को पुरानी जगह पर शिफ्ट करने की मांग

जागरण संवाददाता, जालंधर : मकसूदां सब्जी मंडी के आढ़तियों ने जिला मंडी बोर्ड से एक ही जगह पर थोक कारोबार करने के लिए प्रयास करने की मांग की है। कारोबारियों ने जिला मंडी अधिकारी दविंदर सिंह कैंथ को मांगपत्र भी दिया। इस दौरान हरविंदर सिंह कुक्कू व कश्मीर सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर जिला प्रशासन ने रिटेल व थोक कारोबार को अलग किया था। इसके बाद जिले की अन्य मंडियों खोलने के बाद मकसूदां सब्जी मंडी में रिटेल कारोबार को पीछे शिफ्ट करने के बाद थोक कारोबार को पुरानी जगह पर ही काम करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद कई थोक कारोबारी पुरानी जगह पर लौट आए है, जबकि अभी भी कई कारोबारी पीछे ही कारोबार कर रहे हैं। इससे कारोबार प्रभावित हो रहा है। किसानों को भी अपनी फसल बेचने के लिए इधर-उधर घूमना पड़ रहा है। जिला मंडी अधिकारी ने जल्द ही मांग पुरी करने का आश्वासन दिया।

-----------

नेकी की दुकान संस्था ने राहगीरों को बांटे मास्क

संवाद सहयोगी, करतारपुर : करतारपुर की स्वयंसेवी संस्था नेकी की दुकान की ओर से लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया गया। इसके अलावा राहगीरों को मास्क भी बांटे गए। ये मुहिम आगे भी जारी रहेगी।

-------

गोशाला में चारा देकर मनाया अन्नपूर्णा दिवस

संवाद सहयोगी, नकोदर : समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब ईस्ट ने सामाजिक कार्यों के साथ-साथ धार्मिक गतिविधियां भी जारी रखी हैं। इस क्रम में अन्नपूर्णा दिवस मनाया गया। क्लब के प्रधान सीता राम निज्जर व सचिव अजय कुमार की अगुआई में अन्नपूर्णा दिवस पर श्रीकृष्णा गोशाला को चारे की ट्राली दी गई। यहां अश्वनी कोहली, केके खट्टर, प्रीतम सिंह अरोड़ा, तरसेम सिंह निज्जर, मोहित भल्ला, संजीव महाजन, ब्रजेश कपानिया, गगनदीप दुआ, धर्मपाल कुमार, अशोक मित्तल आदि मौजूद थे।

-------

chat bot
आपका साथी