जालंधर में मोबाइल शाप से 1 लाख कैश व 5 लाख का सामान चोरी, छत का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे चोर

घटना की जानकारी दुकान मालिक को शुक्रवार सुबह 900 बजे उस समय हुई जब वह अपनी दुकान को खोलने पहुंचे थे। मौके पर दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर एक लाख रुपये कैश और 500000 का समान उड़ा ले गए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 12:59 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 01:06 PM (IST)
जालंधर में मोबाइल शाप से 1 लाख कैश व 5 लाख का सामान चोरी, छत का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे चोर
प्रताप बाग में मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात हुई है। जानकारी देते हुए दुकान मालिक राजेश अग्रवाल। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। प्रताप बाग में वीरवार रात चोरों ने एक मोबाइल दुकान पर धावा बोलते हुए करीब 1 लाख की नकदी और पांच लाख के मोबाइल एसेसरीज पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी दुकान मालिक को शुक्रवार सुबह 9:00 बजे उस समय हुई जब वह अपनी दुकान को खोलने पहुंचे थे। मौके पर दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर गल्ले में रखे एक लाख रुपये कैश और पांच लाख रुपये का समान लेकर मौके से फरार हो गए हैं। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने की कवायद शुरू कर दी गई है। दुकान मालिक राजेश अग्रवाल ने बताया कि रोज की तरह वीरवार रात 9 बजे के करीब वह अपनी दुकान बंद करके घर चले गए थे। शुक्रवार सुबह जब वह दुकान का शटर खोल कर अंदर घुसे तो सारा सामान बिखरा हुआ मिला। उन्हें तुरंत चोरी की शंका हुई। दुकान में रखा कैश और कीमती मोबाइल एसेसरीज का सामान गायब था। गल्ले में एक लाख रुपये कैश रखा था जबकि पांच लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी की जांच करने पर पता चला कि चोर छत पर बने दरवाजे को तोड़कर दुकान के अंदर दाखिल हुए थे। वे लगभग आधे घंटे तक दुकान में चोरी करते रहे। 

सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान में जुटी पुलिस

थाना डिवीजन तीन की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए थाना डिवीजन तीन के एएसआइ सतपाल ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज से हुए आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - दिल्ली सिंघू बार्डर मर्डरः नशे का आदी था तरनतारन का लखबीर, चार साल पहले घर छोड़कर चली गई थी पत्नी

chat bot
आपका साथी