SHO हरजिंदर सिंह ने संभाली थाना आदमपुर की कमान, पदभार संभालते ही थाने व चौकी इंचार्जों के साथ की मीटिंग

इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह, एसएचओ, थाना आदमपुर। (फाइल फोटो)

जालंधर में एसएचओ इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह ने बुधवार को थाना आदमपुर की कमान संभाल ली। इंस्पेक्टर हरजिंदर ने पदभार संभालते ही अपने स्टाफ और जंडू सिंघा चौकी और अलावलपुर चौकी इंचार्ज के साथ मीटिंग की और ईमानदारी से ड्यूटी करने के सख्त निर्देश दिए।

Publish Date:Wed, 20 Jan 2021 02:11 PM (IST) Author: Vikas_Kumar

जालंधर, जेएनएन। इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह ने बुधवार को थाना आदमपुर की कमान संभाल ली। अलग-अलग शहरों में बतौर एसएचओ सेवाएं दे चुके इंस्पेक्टर हरजिंदर ने पदभार संभालते ही अपने स्टाफ और जंडू सिंघा चौकी और अलावलपुर चौकी इंचार्ज के साथ मीटिंग की और उन्हें ईमानदारी से ड्यूटी करने के सख्त निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि किसी भी मुलाजिम की ड्यूटी में कोताही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

उन्होंने कहा कि इलाके में गैर कानूनी काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें सख्त चेतावनी दी है और साथ में इलाके के लोगों को पुलिस का सहयोग देने की अपील की है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि  अपराध को केवल पुलिस ही नहीं लोग भी रोक सकते हैं, बस उन्हें अपने आसपास की होने वाली अपराधिक गतिविधियों प्रति सतर्क रहना होगा। ऐसे ही किसी व्यक्ति की अपराधिक गतिविधियों प्रति संदेह हो तो वह पुलिस से संपर्क कर सकते हैं, ध्यान रखें कि उनका किसी भी मामले में नाम सामने नहीं आने दिया जाएगा। पुलिस और लोग मिलकर अपराध को जड़ से खत्म कर सकते हैं इसलिए सभी अपना सहयोग अवश्य दें।

जानकारी देते हुए एसएचओ हरजिंदर सिंह ने बताया कि उनकी जालंधर में पहली पोस्टिंग है। इससे पहले वह जगराओं थाने में बतौर एसएचओ सेवाएं दे रहे थे। एसएसपी देहाती आईपीएस संदीप कुमार गर्ग की ओर से मुझे थाना आदमपुर की कमान सौंपी गई है। उनकी प्राथमिकता अपराध पर और अपराधियों पर नकेल लगाना ही रहेगा।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.